वनप्लस जल्द भारत में ला रहा अपना ये ज़बरदस्त ईयरबड्स, पढ़े डिटेल

वनप्लस, 4 अप्रैल 2023 को भारत में OnePlus Nord Buds 2 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के साथ नॉर्ड ब्रांडिंग के तहत सेकंड जनरेशन बड्स को लॉन्च करेगी। भारत में लॉन्च से पहले, OnePlus ने पहले ही TWS के कलर ऑप्शन, इसके डिजाइन समेत कई डिटेल्स का खुलासा कर दिया है।

अप्रैल के पहले सप्ताह में लॉन्च के बाद टीडब्ल्यूएस भारत में Amazon के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने टीडब्ल्यूएस की कई स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की पुष्टि की है और इसके अलावा, एक अन्य टिपस्टर, पारस गुगलानी ने खुलासा किया है कि नॉर्ड बड्स 2 चीन के वनप्लस बड्स ऐस का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जो कुछ दिन पहले नॉर्ड ऐस 2वी के साथ लॉन्च किया गया था। आइए डिटेल में जानते हैं अपकमिंग ईयरबड्स के बारे में सबकुछ…

OnePlus Nord Buds 2 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
कहा जा रहा है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 25dB तक के एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ आते हैं। हुड के तहत, इन टीडब्ल्यूएस को 12.4 मिमी डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर्स के साथ आने के लिए कहा गया है। इसके अलावा, मुकुल ने यह भी कहा कि ये बड्स केस के साथ एक बार चार्ज करने पर 36 घंटे तक चलेंगे।

इसके अलावा, TWS को चार माइक, IP55 रेटिंग और फास्ट चार्जिंग भी प्रदान करने के लिए कहा गया है। अंत में, नॉर्ड बड्स 2 को दो कलर ऑप्शन – थंडर ग्रे और लाइटमिन व्हाइट कलर ऑप्शन में आने के लिए कहा गया है।

ऊपर बताए गए ये सभी स्पेसिफिकेशन वनप्लस बड्स ऐस टीडब्ल्यूएस के समान हैं, जिसे कुछ दिन पहले लॉन्च किया गया था। दोनों बड्स की इमेज भी एक जैसी हैं। इसका मतलब यह भी है कि चीन के Buds Ace को भारत में 4 अप्रैल को Nord Buds 2 के रूप में लॉन्च किया जाएगा। बड्स 2 ब्लूटूथ 5.3, एएसी/एसबीसी कोडेक सपोर्ट, डायनामिक बास और इन-ईयर स्टाइल डिजाइन के साथ आएगा। 

Back to top button