लड़कों से ज्यादा महिलाएं छिपकर करती हैं ये गंदा काम

पॉर्न देखना सभी को अच्छा लगता है चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की. जी हाँ, हाल ही में एक ऐसी बात सामने आयी है, जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे. ऐसा माना जाता है कि पॉर्न विडियो देखने में पुरुष ही सबसे आगे होते हैं. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, महिलाओं में भी पॉर्न विडियो देखने की उतनी ही ललक होती है जितनी पुरुषों में होती है. लड़कियों में भी इसे लेकर ज्यादा उत्सुकता होती है. आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, पॉर्नहब की तरफ से डेटा जारी किया गया है जिसके अनुसार पुरुषों के मुकाबले महिलाएं पॉर्न देखने के मामले में ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं. वे इसमें पुरुषों से 16 फीसदी आगे हैं. पॉर्नहब की बात करें तो दुनियाभर से 72 फीसदी ट्रैफिक स्मार्टफोन्स, टैबलट्स और अन्य मोबाइल डिवाइसेस मोबाइल से आता है. पॉप्युलर पॉर्न वेबसाइट ने दावा किया है कि मोबाइल डिवाइसेज से पॉर्न देखने वाली महिलाओं की संख्या पुरुषों से ज्यादा है.

इस पर पॉर्नहब का कहना है कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ यह आंकड़ा भी बढ़ता जाता है. 55 साल से अधिक उम्र की महिलाएं पुरुषों के मुकाबले 40 फीसदी ऐसी चीजें ज्यादा पॉर्न देखती हैं जो महिलाएं 65 साल की उम्र से अधिक की हैं वें 66 फीसदी अधिक पॉर्न देखती हैं. वाकई ये आंकड़े चौंकाने वाले हैं जिन पर आपने कभी गौर नहीं किया होगा.
Back to top button