लड़के नही जानते होगे आंटियो से सेक्स करने ये बेमिसाल फायदे, इसलिए जवा लडकियों से ज्यादा आता है मजा

वैसे तो सेक्स का अपना ही एक आनंद है, पर इसमें विभिन्नता मिल जाए तो क्या बात है! दरअसल बोरियत सेक्स से जुदा होकर फ्रेश सेक्स की ओर जाना ही विभिन्नता है.

एक सर्वे के मुताबिक़ 70% शादीशुदा मर्दों का एक्स्ट्रा अफेयर चल रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उसमे भी 40% मर्द अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ सेक्स कर रहे है.

सर्वे में ये भी पता चला है कि बड़ी उम्र की औरतो में ज्यादातर औरते शादीशुदा व विधवा महिलाए शामिल है. ये वे महिलाएं है, जो अपने सेक्स जीवन से संतुष्ठ नहीं है और समाज के बाहर जाकर उन मर्दों से जिस्मानी रिश्ता बनाना चाहती है जो इनसे बुरी तरह सेक्स कर इन्हें परिपूर्ण कर सके.

पर सवाल ये है कि मर्द अपनी शादीशुदा जिंदगी को दाव पर लगाकर बड़ी उम्र की औरतो के साथ ही क्यों सेक्स करना चाहते है.

दरअसल इसके पीछे बहोत से कारण है जो इस प्रकार है.

इसलिए मर्दों को पसंद है बड़ी उम्र की महिलाएं

पुरुष के मुकाबले ज्यादा सेक्स के लिए बेताब लडकियां हमेशा देती है यह बड़ा संकेत, करती है…

1.  बड़ी उम्र की महिलाओं के पास सेक्स का एक्सपीरियंस होता है. कई महिलाएं तो कई मर्दों के साथ सेक्स कर चुकी होती है, इसलिए उन्हें सेक्स की परिभाषा बखूबी पता है.

2.  बड़ी उम्र की महिलाएं सेक्स करते समय शर्माती नहीं है, जो मर्दों को बेहद पसंद है.

3.  बड़ी उम्र की महिलाओं को मर्दों को लुभाने के सारे टिप्स पता होते है, उसे पता होता है कि किस तरह का सेक्स किस मर्द को पसंद है.

4.  वे अक्सर सेक्स करने के नए नए तरीके खोजती रहती है. सेक्सी बुक्स पढ़ती है, सेक्सी मूवी देखती है, सेक्स से संबंधित ज़रूरी चीजे इंटरनेट में खोजती रहती है.

5.  मर्दों से इनका कोई एजेंडा नहीं होता, सेक्स के अलावा कोई डिमांड नहीं होती.

6.  बड़ी उम्र की औरतें मर्दों से कभी झगड़ा नहीं करती और इन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता जब मर्द इन्हें छोड़ जाते है. ये अपने लिए तुरंत ही कोई दुसरा मर्द ढूंढ लेती है. इससे उनके सेक्स करने का टेस्ट भी बदल जाता है. गैर महिलाओं की ये आदते मर्दों को भाती है.

7.  बड़ी उम्र की महिलाएं अपने और अपने पार्टनर का कपड़ा उतारने में शर्माती नहीं, बल्कि हॉट आदाओं से ये करने में वे एन्जॉय करती है.

8.  अपने रिलेशन को सदैव क्लीन रखती है, जो मर्दों को पसंद है.

9.  बड़ी उम्र की औरते बेफिक्र मर्दों को अपनी पसंदीदा सेक्स अपील खुलकर बताती है, वे मर्दों को बताती है कि, ऐसे सेक्स करें तो उन्हें बहोत मज़ा आएगा.

10.  सेक्स के दौरान, मर्दों की उल्टी-सीधी डिमांड मज़े से पुरी करती है. इसलिए मर्दों को पसंद है बड़ी उम्र के महिलाएं.

ये थी 10 बातें जो मर्दों को पसंद है. कहते है ना रोज़-रोज़ दाल भात खाकर मर्द थक जाते है और बिरयानी का इंतज़ार होता है. यहाँ बिरयानी का मतलब बड़ी उम्र की महिलाएं है.

हमारा ये पोस्ट आपको पसंद आया हो तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करे.

Back to top button