लड़की की इस शर्मनाक हरकत को देख लड़का हुआ पागल, करोडो लोग देख चुके है ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो की तो जैसे बहार लग गई है। आए दिन कोई न कोई वीडियो अपलोड होता ही रहता है। उनमें से कुछ वीडियो बहुत ही अच्छी होता है और जानकारियों से भरा होता है। वहीं कुछ वीडियो ऐसी भी होते हैं जिन्हें देखकर आप शर्म से सिर झुका लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की कैमरे में शर्मनाक हरकत करती हुई कैद हो गई है।लड़की की इस शर्मनाक हरकत को देख लड़का हुआ पागल

अब आपको बताते हैं कि इस वीडियो में एक लड़की ने क्या शर्मनाक हरकत की है। यह लड़की पहले अपने कमरे में जाती है, और उसके बाद बेड पर जाती है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कौन सी बड़ी बात हुई परंतु आगे जो इसने किया वह बहुत ही हैरान करने वाला था। वह एक आदमी के साथ लेट जाती है जो उसके बेड पर पहले से ही मौजूद है और उसकी यह हरकतें उसके रूम में लगे कैमरा में कैद हो जाती हैं।

अचानक उसका प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बेडरूम में घुसता है और वह क्या देखता है कि उसकी आंखों के सामने उसकी प्रेमिका किसी गैर मर्द के साथ सामने बेड पर लेटी है। उसने तो उम्मीद ही नहीं की थी उसकी प्रेमिका ऐसा कुछ कर सकती है।

ये भी पढ़े: कोई भी शरीफ लड़की यह वीडियो पूरा नहीं देख सकती…

वहीं उसकी प्रेमिका को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बेड पर लेटी हुई है। तभी वह लड़का गुस्से से बौखला जाता है और किचन की तरफ जाता है वहां से तेज धार वाला चाकू लेकर आता है और उस लड़के को जो कि उसके बेड पर लेटा है। उसको मारने के लिए जाता है। जैसे ही वह बेड की तरफ नीचे झुकता है और चादर को उठाता है तो वह उस आदमी को देखकर चौंक जाता है। क्योंकि वह आदमी कोई और नहीं बल्कि महज एक पुतला है। जी हां, असल में उसकी प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ प्रैंक किया था। बस यह प्रैंक बहुत तेजी से इंटरनेट पर आजकल वायरल हो रहा है, और लोग इसे बहुत ज्यादा देख भी रहे हैं और लोगों को शेयर भी कर रहे है।

https://youtu.be/l2id5ZPhD6I

Back to top button