लड़कियों को जल्दी उत्तेजित करने के लिए, बस एक बार उसके योनि के साथ 2 सेकेण्ड तक करें ये काम…

शारीरिक संबंध हर किसी की जरूरत है। महिलायें आर्गेज्म तक पहुँचने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा टाइम लेती हैं लेकिन आप शायद यह नहीं जानते कि आपके एक ख़ास टच से भी वो आर्गेज्म पा सकती हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप उनके वैजाइना को कैसे टच करते हैं।

आपको कैसे टच करना है:

अगर आप उनको जल्दी से सेक्स के मूड में लाना चाहते हैं तो इसके लिए उनके आउटर लेबिया पर अपना हाथ रखें। वैजाइना के बाकी सभी हिस्सों की तुलना में यह हिस्सा कम संवेदनशील होता है।

इस वजह से यहाँ लड़कियों को खेत में भेजा जाता है निर्वस्त्र, फिर वापस आने के बाद किया जाता है ये गंदा काम…

लड़कियों को जल्दी उत्तेजित करने के लिए योनि को ऐसे करे टच !

उनकी उत्तेजना को और बढ़ाने के लिए कभी भी तुरंत क्लाइटोरिस को टच करने की गलती न करें बल्कि सबसे पहले अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से लेबिया को दबाएं और रगड़ें।

उनके क्लाइटोरिस को उत्तेजित करने से पहले उस हिस्से के चारो तरफ गोलाई में उंगली घुमाएं। ऐसा करना लड़कियों को पागल कर देता है। कई महिलायें खुद हस्तमैथुन करते समय बिल्कुल ऐसा ही करती हैं।

आप अपनी उंगलियों से भी उस हिस्से को छू सकते हैं। अपनी उंगली से उस हिस्से पर हल्की मसाज करें। ऐसा करना उनके प्लेजर को कई गुना बढ़ा देता है।

योनि के मुख वाला हिस्सा बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव होता है। उस जगह पर हल्का सा टच भी उन्हें उत्तेजना से भर देता है। आप योनि मुख पर अपनी उंगलियों को रखकर उसे गोलाई में घुमाएं।

Back to top button