लड़कियों के होंठ बताते हैं उनका यह गहरा राज, आप भी जान लीजिए वरना…

कहते हैं हर व्यक्ति के शरीर का अंग उसके कई सारे राज खोल देता है. ऐसे में अगर आप किसी महिला के बारे में जानना चाहते हैं तो आप उसके शरीर के इन अंगों से उसका व्यवाहर और उसके राज जान सकते हैं. जी हाँ, कहते हैं एक व्यक्ति के शरीर में बहुत से ऐसे अंग होते हैं, जो उनके बारे में बहुत से राज खोल देते हैं वहीं महिलाओं के अंग भी उनके राज बताते हैं. ऐसे में आज हम आपको उन्ही राज्यों से रूबरू करवाने जा रहे हैं. आइए बताते हैं.लड़कियों के होंठ बताते हैं उनका यह गहरा राज, आप भी जान लीजिए वरना...

महिलाओं के होंठ – कहते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के होठ डार्क और मोटे होते हैं वह जल्द ही अपने पति को खो देती हैं और जिन महिलाओं के होंठ पतले, चिकने और लाल होते हैं, वह बहुत ही रोमांटिक होती हैं और ऐसी महिलाएं अपने पति पर प्यार की बरसात करती हैं और उनके साथ जमकर रोमांस करती हैं. इन लड़कियों के पति हमेशा सुखी रहते हैं और रोमांस की भी उनको कमी नहीं होती.

महिलाओं की ठोड़ी – कहा जाता है और समुद्रशास्त्र की माने तो महिलाओं की ठोड़ी पर डिंपल होता है तो ऐसी महिलाएं अधिक भाग्यशाली होती हैं और जिन महिलाओं की ठोड़ी गोल होती हैं वह बहुत वफा दार होती हैं. ऐसा भी कहते हैं जिन महिलाओं की ठोड़ी लंबी होती हैं वह सांसारिक सुखों की तरफ जल्द ही आकर्षित हो जाती है.

Back to top button