यहां की लड़कियां कंडोम सेक्स के लिए नहीं बल्कि इस काम के लिए करती है यूज़, जानकर चौंक जायेंगे

दुनिया में कई तरह की प्रतियोगिता होती है जिनसे लोगों का टैलेंट बाहर निकलकर आता है. लेकिन आज आपको ऐसे टैलेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको भी हैरानी होगी. एक देश ऐसा है जहां पर कंडोम थीम पर प्रतियोगिता होता जिसमें लड़किया भाग लेती हैं और जीतने वाली को मिस कंडोम का ख़िताब भी दिया जाता है. इसके पीछे भी एक कारण है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं कौनसा है वो देश.

दरअसल, थाईलैंड में ये अजीब गेम होता है. यहां कह सकते हैं कि कंडोम प्रतियोगिता होती है जो लड़कियां कंडोम को लेकर कॉम्पिटिओं करती हैं. इसका कारण ये है कि, सुरक्षित यौन संबंध को बढ़ावा देने और एचआईवी-एड्स के खतरे के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए कई देशों की महिलाएं थाईलैंड में एक अजीबो-गरीब प्रतियोगिता में भाग लेती हैं. बता दें, इस खेल की थीम एक कांटेस्ट के रूप में बनाया गया है और इसका नाम है मिस कंडोम. लेकिन ये हर साल किया जाता है. 

यहां फ्लाइट से कॉलगर्ल को बुलाते थे देहव्यापार के सरगना, फिर ग्राहक ले जाते थे…

थाईलैंड में हर साल Miss Condom कॉन्टेस्ट आयोजित किया जाता है. इस विवादित कॉन्टेस्ट में लड़कियों के बीच कंडोम को गुब्बारे की तरह फुलाने का कॉम्पिटीशन होता है. कॉन्टेस्ट का उद्देश्य थाईलैंड में सेफ सेक्स के साथ-साथ सेक्स जनित रोग (STD) के प्रति जागरूकता फैलाना है. भले ही सुनने में अजीब लग रहा हो लेकिन ये तरीके गलत नहीं है अगर इस बात सभी समझ जाएं तो हर कोई इस बीमारी से बच सकता है. लगभग पिछले 20 सालों से इस प्रतियोगिता को आयोजित किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता में विजेता को एक हजार बहट दिया जाता है.

Back to top button