लड़का हो या लड़की दोनों के लिए इतने मिनट का सेक्स बेहद जरुरी

पति पत्नी अपना प्रेम व्यक्त करने के लिए सेक्स संबंध का सहारा लेते हैं। संबंध बनाते वक़्त लोगो के दिमाग में अजीबो सवाल आते रहते हैं। ज्यादा तर सवाल इस बात पर ही रहता है की संबंध कैसे बनाया जाये की इसका पूरी तरह से आनंद उठाया जाए। तो अगर आप अपने सेक्स संबंध का चरम आनंद उठाना चाहते है तो जानिए कितने समय का सम्बन्ध बनाना आपको देगा चरम आनंद।
सेक्स संबंध पर बड़े दिनों से शोध कर रही अमेरिका की पेन स्टेट यूनिवर्सिटी ने अपने एक अध्ययन में सेक्स संबंध में कितने समय तक सेक्स करने से चरम आनंद मिल सकता है इस बात का पता लगाया है। इस अध्ययन में यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं का कहना है की जब कोई जोड़ा सेक्स संबंध बनता है तब यह जरुरी नहीं की ज्यादा देर तक ही संबंध बनाने से ही सिर्फ चरम आनंद नहीं मिलता बल्कि यह तभी मिलता है जब आप इसे कुछ ही देर का बनाये। आपको बता दें की इस अध्य्यन में यह सामने आया है की 4 से 15 मिनट तक का सेक्स संबंध काफी होता है खुदको और अपने पार्टनर को चरम आनंद पहुचाने के लिए।

ये 6 सेक्स पोजिशन्स हैं सबसे खतरनाक, इसमें जा सकती है…

वहीं एक अध्य्यन करता का कहना है की लोगो की मन में यह गलत सोच है की पूरी रात संबंध बनाने से ही सेक्स संबंध में संतुष्टि मिलती है। यह भी कहा की यह धारणा हमे अपने मन से निकाल देनी चाहिए। साथ ही पति पत्नी को थोड़े देर ही अच्छे से सेक्स संबंध बनाना चरम आनंद की प्राप्ति दे सकता है। अध्ययन में यह सामने आया है की 4 से 15 मिनट तक का सेक्स संबंध काफी होता है खुदको और अपने पार्टनर को चरम आनंद पहुचाने के लिए।

Back to top button