लो अब यही बचा था… लोन लेने के लिए धड़ल्ले से बेशर्म हो रही है नवजवान लड़कियां

लो अब यही बचा था… लोन लेने के लिए धड़ल्ले से बेशर्म हो रही है नवजवान लड़कियां… जी हाँ, इस बैंक में लड़कियों को तुरंत लोन मिल सकता है, लेकिन उसके बदले उन्हें बैंक को देना पड़ता है कुछ ऐसा, जिसके बारे में सुनकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएँगे। लोन के एवज में यहाँ लड़कियां बैंक को देती हैं अपनी न्यूड तस्वीरें। जिसे बैंक अपने पास जमा करके रखता है। और इस तस्वीर के बदले लड़कियों को मिल जाता है मुंहमाँगा लोन।

लो अब यही बचा था... लोन लेने के लिए धड़ल्ले से बेशर्म हो रही है नवजवान लड़कियां

यह भी पढ़ें:-ऐसे पुरूष महिलाओं को आसानी से कर देते हैं संतुष्ट

 

आपने बैंक से मिलनेवाले लोन के बारे में तो सुना होगा। बैंकों में कई तरह के लोन लोगों के लिए उपलब्ध करवाए जाते हैं, जिसमें होम लोन, मेडिकल लोन, कार लोन इत्यादि लोन्स होते हैं। जिसके एवज में बैंक के पास हमें अपनी कोई चीज़ गिरवी रखनी पड़ती है। ऐसा ही एक बैंक चीन में इन दिनों चर्चा पर है। जहाँ सिर्फ लड़कियां ही लोन ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें:- यौन संबन्‍ध बनाने के बाद अगर नही किये पेशाब तो….

पर इस पूरी प्रक्रिया में डरा देनेवाली बात यह है कि यदि लड़की लोन की बकाया राशि समय पर नही दे पाती, तो उनकी न्यूड फ़ोटोज़ इन्टरनेट पर वायरल कर दी जाती हैं। इतना ही नहीं, लड़कियों को लों की राशि पर बड़ा इंटरेस्ट रेट देना पड़ता है। जिसकी वजह से उन्हें ली गई राशि के बदले बड़ी रकम चुकानी पड़ती है।

Back to top button