लोगों को पसंद आ रही है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’, तीसरे दिन भी हुई शानदार कमाई

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना ली है. शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत मिली थी. 13 अप्रैल के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.04 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) को 7.47 करोड़ कमाए. रविवार के दिन 7.74 करोड़ की कमाई करते हुए फिल्म ने कुल 20.25 करोड़ इकट्ठा कर लिए हैं.लोगों को पसंद आ रही है वरुण धवन की 'अक्टूबर', तीसरे दिन भी हुई शानदार कमाई

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो वरुण की फिल्म ‘अक्टूबर’ अलग तरह की लव स्टोरी है. ये एक खास दर्शक वर्ग के लिए है. जिसकी वजह से इसे अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी अक्टूबर में एक्ट्रेस बनिता संधू ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. जो कि फिल्म में लीड रोल में हैं. फिलहाल उन्हें इस फिल्म के लिए काफी तारीफें भी मिल रही है.

‘अक्टूबर’ देशभर में करीब 1683 स्क्रीन पर रिलीज की गई. फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ है. अगर वरुण की पिछली रिलीज के बारे में बात की जाए तो ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 16 करोड़ रूपये की कमाई की थी. फिल्म में वरुण डबल रोल में नजर आए थे. फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फैन्स को ये काफी पसंद आई थी.

देखें ट्रेलर:-

Back to top button