लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh का ये कॉमेडी सीन, देखे वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंस के बीच बेहद पसंद किए जाने वाले एक्टर में से एक हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे जाते हैं. साथ ही उनके गानों को बेहद पसंद भी किया जाता है. पवन सिंह एक सिंगर होने के साथ-साथ बेहतरीन एक्टर भी हैं. साथ ही उनकी फिल्मों के काफी सीन यूट्यूब पर वायरल भी होते रहते हैं. अभिनेता अच्छी कॉमेडी के लिये भी जाने जाते हैं, जिसके कई मजेदार वीडियो आपको यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे. इन दिनों उनका एक ऐसा ही कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में वो बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं और कॉलेज जाने के लिए अपने दोस्त के साथ खड़े दिख रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान उनका दोस्त पेंट पहनना भूल जाता है. वह अपने उस दोस्त को पेंट पहनने का याद दिलाते हैं. ये मजेदार वीडियो फैन्स के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा है. पवन सिंह के इस कॉमेडी वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखने को बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 1,313,547 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और बेहद ज्यादा मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं

पवन सिंह के ऐसे कई वीडियो आपको यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे, जो बेहद देखे और पसंद किए जाते हैं. वहीं, अगर पवन सिंह के बारे में बात करें तो आए दिन उनके सॉन्ग रिलीज होते रहते हैं, जो ट्रेंडिंग पर बने रहते हैं. इसके अलावा उनके पुराने गानों को भी लोग सर्च कर खूब देखना पसंद करते हैं. पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाया है. इसके अलावा आने वाले समय में उनकी कई फिल्में और गाने रिलीज होने वाले हैं.

Back to top button