लोगों के बगीच धमाल मचा रहा हैं सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो

डॉक्टर गुलाटी, गुत्थी ऐसे तमाम किरदार से साथ सुनील ग्रोवर कई सारे मंच से हमारा मनोरंजन कर चुके हैं. फिलहाल लॉकडाउन चल रहा है तो सुनील ग्रोवर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. सुनील ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें एक नशे में धुत व्यक्ति का शराब पर विचार सुनकर हंस पड़ेंगे आप. इस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति नशे में पूरी तरह से धुत है और उसका कहना है कि, एक दिन में चार अरब शराब बिकी. शराब में ही तो सारा विकास हो रहा है, जो भी विकास हो रहा है शराब में ही हो रहा है. सुनील ग्रोवर ने भी इस शख्स का वीडियो शेयर कर देखिए क्या कहा. 

सुनील ग्रोवर ने इस शराबी का मजेदार वीडियो शेयर करने के साथ लिखा, ‘शराब की दुकानें खोलने के साथ पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, और गैर सरकारी बयान.’ सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.आपको बता दें. हाल ही में सरकार ने ग्रीन जोन में शराब की दुकानें खोलने का निर्देश जारी किया था. शराब की दुकानें खुलने के साथ ही सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए, कहीं दुकानों पर धक्का मुक्की देखने को मिली, तो कहीं लंबी कतार. शराब की एक बोतल पाने के लिए दुकान पर पहुंचे हर शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग को ताक पर रख दिया.

बता दें, ‘कपिल शर्मा शो’, ‘कानपुर वाले खुरानाज’, ‘जीयो दन दना दन’ जैसे कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं. सुनील ग्रोवर आखिरी बार ‘बिग बॉस 13’ में बतौर मेहमान नजर आए थे. टीवी के अलावा सुनील ग्रोवर बॉलीवुड फिल्में भी खूब कर चुके हैं. सुनील ग्रोवर की पिछली रिलीज फिल्म ‘भारत’ थी जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आए थे. सुनील ग्रोवर ‘गजनी’, ‘हीरोपंति’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘बागी’ जैसी फिल्मों में भी दमदार किरदार के साथ दिखाई दे चुके हैं. 

Back to top button