लोकसभा चुनाव में अन्य दलों को शिकस्त देने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर महोबा भाजपा कार्यालय में बैठक हुई। प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग से काम करना होगा। उन्होंने पांच मोर्चों के सम्मेलन कराने के साथ मंडल स्तर पर बूथ समितियों के सम्मेलन कराने के निर्देश दिए।लोकसभा चुनाव में अन्य दलों को शिकस्त देने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान

उन्होंने व्यापारी संगठनों का सम्मेलन लोकसभा स्तर पर कराने को कहा। इस दौरान समर्पण निधि योजना के तहत सभी जनप्रतिनिधियों व पार्टी पदाधिकारियों से क्षमता अनुसार निधि एकत्र की गई। जिसमें सांसद व विधायकों ने एक-एक माह के वेतन की चेेेक सौंपी।

चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा
नवनिर्मित जिला भाजपा कार्यालय में सोमवार को कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र की बैठक में बुंदेलखंड क्षेत्र के सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष सहित क्षेत्रीय पदाधिकारी व जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री व बुंदेलखंड कानपुर क्षेत्र के प्रभारी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि परिस्थितियां अनुकूल है लेकिन हमें शांत होकर नही बैठना है। क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने समर्पण निधि के तहत जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों से अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की। इस पर सांसदों और विधायकों ने अपने एक माह का वेतन पार्टी फंड में चेक के माध्यम से दिया।

अनुसूचित मोर्चा व पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन कराए जाएंगे
इसके साथ ही पदाधिकारियों ने भी अपनी सामर्थ्य के अनुसार पार्टी फंड के लिए चेकें सौंपी। इस मौके पर चुनाव को उठाने के लिए पांच मोर्चों के सम्मेलन कराए जाने की तिथियां घोषित करने के लिए जिलाध्यक्षों से कहा गया।

जिसमें किसान मोर्चा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा व पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन कराए जाएंगे। इसके अलावा मंडल स्तर पर बूथ समितियों के सम्मेलन कराने का भी निर्णय लिया गया। इस मौके पर हमीरपुर-महोबा सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, बांदा-चित्रकूट सांसद भैरव प्रसाद मिश्रा, जालौन-गरौठा सांसद भानुप्रताप वर्मा, सदर विधायक राकेश गोस्वामी, राठ विधायक मनीषा अनुरागी, बांदा विधायक प्रकाशचंद्र द्विवेदी, ललितपुर विधायक रामरतन कुशवाहा, चित्रकूट विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, मऊ विधायक आरके पटेल, अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री मुनीर खान, भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर, हमीरपुर के संतविलाश शिवहरे, बांदा के लवलेश सिंह सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

Back to top button