लॉन्च हुआ 2.3 करोड़ रुपए की कीमत वाला फोन, हेलीकॉप्टर से होगी होम डिलीवरी

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे मंहगे फोन बनाने वाली कंपनी लग़्जरी वर्टू ने एक नया फोन लॉन्च किया है. वर्टू के इस फोन की कीमत 2.47 मिलियन चीनी युआन यानि 2.3 करोड़ रुपए हैं. वर्टू का फीचर फोन लिमिटेड एडिशन फ़ीचर है और इसे सिग्नेचर कोबरा नाम से पेश किया है.लॉन्च हुआ 2.3 करोड़ रुपए की कीमत वाला फोन, हेलीकॉप्टर से होगी होम डिलीवरी

लग्जरी फोन ब्रांड की तरफ से जानकारी दी गई है यह वह दुनियाभर में फोन के 8 यूनिट ही लॉन्च करने जा रही है. फोन की 1 यूनिट को चीन में सेल किया जाएगा. कंपनी के इस फीचर फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सिग्नेचर कोबरा फोन की सबसे अहम खूबी उसकी डिजाइन है. फोन के फ्रंट पैनल पर कोबरा का डिजाइन बनाया गया है. इस फोन में 439 रुबी लगाए गए हैं. फ्रांस के मशहूर ज्वैलरी ब्रांड बोशरोन ने इस फोन का डिजाइन बनाया है. इस फोन को हाथ की मदद से ही बनाया गया है.

टेक वेबसाइट गिजचाइना की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फोन में 388 पार्ट्स हैं. यह फोन चीन में ई-कॉर्मस वेबसाइट के जरिए सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Asus ने भारत में लॉन्च किया ZenFone LIVE, जानिए क्या है खास फीचर्स

वर्टू के इस स्पेशल फोन को खरीदन के लिए यह शर्त रखी गई है उपभोक्ता को पहले करीब 10 हजार रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा. इस फोन की बाकी कीमत को भी डिलीवरी से पहले पेय किया जाना जरूरी है. वर्टू के इस फोन की डिलीवरी हेलीकॉप्टर के जरिए की जाएगी.

Back to top button