लॉक अप के इस सीजन के लिए जिन कंटेस्टेंट्स को लिया जाना है, उनके नाम आए हैं सामने..

 रियलिटी शो लॉक अप का पहला सीजन काफी पसंद किया गया। यूथ के बीच इस शो को लेकर भारी मात्रा में पॉपुलैरिटी देखने को मिली। पहले सीजन की लोकप्रियता के बाद जल्द ही दूसरा सीजन भी शुरू होने वाला है।

एकता कपूर के खूंखार रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का दूसरा सीजन फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए हाजिर होने वाला है। एक ओर बिग बॉस के चर्चे खत्म हुए तो दूसरी ओर ‘लॉक अब 2’ ने लाइमलाइट बटोरना शुरू कर दिया है। पिछले सीजन के हिट होने के बाद एकता कपूर एक बार फिर इस शो के साथ हाजिर होने वाली हैं, लेकिन नए अंदाज में। इस सीजन के लिए जिन कंटेस्टेंट्स को लिया जाना है, उनके नाम सामने आए हैं।

‘लॉक अप 2’ के लिए चर्चा में ये नाम

लॉक अप का पहला सीजन कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी ने जीता था। शो दर्शकों के बीच जबरदस्त हिट था। पहले सीजन की पॉपुलैरिटी को देखने के बाद दूसरा सीजन शुरू होने वाला है, जिसके लिए कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। अभी तक बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और सौंदर्या शर्मा का नाम शो के लिए चर्चा में रहा है। अब लॉक अप 2 के लिए एक और नाम के लॉक कर दिए जाने की चर्चा तेज है। जहां पिछला सीजन कंगना रनोट ने होस्ट किया था, वहीं दूसरा सीजन भी वहीं होस्ट करती देखी जाएंगी।

‘लॉक अप 2’ में दिखेंगी प्रियंका चाहर चौधरी?

कंगना रनोट निडर और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। अपने इसी अंदाज को उन्होंने पहले सीजन में बरकरार रखा और अब दूसरे में भी ऐसी ही कंगना देखने को मिलने वाली हैं। सेकेंड सीजन के लिए प्रियंका चाहर चौधरी का नाम काफी ज्यादा चर्चा में हैं। प्रियंका, बिग बॉस 16 की ट्रॉफी तो नहीं जीत सकीं, लेकिन लोगों को दिल जरूर जीत लिया। रियलिटी शो से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज बिगबॉस 16_ताजाखबर ने शेयर किया कि प्रियंका ने इस ऑफर के लिए हां नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि बिग बॉस में लॉक होने के बाद अब वह दोबारा लॉक नहीं होना चाहतीं, लेकिन वह इस ऑफर को देखेंगी। इससे पहले अर्चना गौतम का नाम भी शो के लिए चर्चा में आया, लेकिन खबर है कि उन्होंने इस सीजन के लिए ना कह दिया है।

Back to top button