लॉकडाउन के चलते हिट हुई Neha Kakkar, फैन फॉलोइंग पहुंची करोड़ों पार

मुंबई: अपनी आवाज के जादू से सबको दीवाना बना देने वाली बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर नेहा कक्कड़ लगातार चर्चा में बनी रहती हैं वह अपनी बेहतरीन आवाज के लिए काफी जानी जाती हैं और नेहा द्वारा गाए गाने सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं। नेहा अच्छी सिंगर तो हैं ही इसके साथ ही वो स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं हैं।
लॉक डाउन के चलते नेहा और भी ज्यादा फेमस होती जा रही है। ये खबर नेहा के लिए बहुत अच्छी है। दरअसल, इन दिनों नेहा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स काफी ज्यादा बढ़ गए है। नेहा के लिए ख़ुशी की बात ये है कि नेहा को इस वक्त इंस्टाग्राम पर 34.9 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं।
इस बात पर नेहा ने कहा कि ये यह दिल को छू लेने वाला है। मैं अपने प्रशंसकों के निस्वार्थ प्रेम के लिए उनकी आभारी हूं। मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि दुनिया भर से इतने सारे लोगों ने मेरे काम को स्वीकारा।
इस तरह की सराहना मुझे संगीत के क्षेत्र में कुछ नया करने और अपने श्रोताओं को उनकी पसंदीदा गाने देने के लिए प्रेरित करती है। आगे कहा कि पूरी दुनिया इस वक्त एक मुश्किल दौर से गुजर रही है और अगर इस परिस्थिति में मेरे गीतों से लोगों का मनोरंजन होता है तो यह मेरे कुछ और ज्यादा करने का कारण बनेगा।

Back to top button