अभी-अभी: लीक हो गया इस एक्ट्रेस का बेहद प्राइवेट सेक्स टेप..अकेले में देखें…ये वीडियो

फिल्मों में भले ही एक्टर्स ने लाख इंटीमेट सीन दिए हों लेकिन एक्टर्स के लिए भी सेक्स काफी प्राइवेट चीज है। वहीं कई बार इन एक्टर्स के बेहद प्राइवेट लम्हे लीक हो जाते हैं।

अभी-अभी: लीक हो गया इस एक्ट्रेस का बेहद प्राइवेट सेक्स टेप..अकेले में देखें...ये वीडियो

 

जिसके चलते उन्हें साइबर हैरास्मेंट का सिकार होना पड़ता है। वहीं हॉलीवुड के कई एक्टर्स इसका शिकार हो चुके हैं। जी हां, इन एक्टर्स के अपने पार्टनर के साथ ये प्राइवेट लम्हे लीक हो गए।

बेहद इंटीमेट सेक्स टेप लीक होने के पीछ क्या कारण है ये तो पता नहीं चल सका है लेकिन उनके लिए ये बेहद शर्मनाक है। इस हॉट एडल्ट स्टार को हुआ 70 साल के आदमी से प्यार..फिर बन गईं जोगन..देखें तस्वीरें वेब सिरीज़ में डाले इंटिमेट सीन..घबराई एक्ट्रेस..बोली-पहले मुझे दिखाओ ! बहुत हुआ ‘दंगल’.. अब फिर से ‘बाहुबली 2’ का होगा BOX OFFICE धमाका! Featured Posts वहीं कहा ये भी जाता है कि इनमें से कई एक्टर्स तो ये एक पब्लिसिटी स्टंट के तहत करते हैं,

लेकिन कुछ वाकई इसके शिकार हो जाते हैं। आगे जानें कौन से हैं वो एक्टर्स जिनका बेहद प्राइवेट सेक्स टेप लीक हुआ है। किम कादर्शियां और रे जे किम और उनके ब्वॉयफ्रेंड रह चुके रे का 39 मिनट का सेक्स टेप 2007 में लीक हुआ था। केटी प्राइस और डेन बॉवर्स इन दोनों का सेक्स टेप डेन के फ्लैट से चोरी हुआ था जिसके बाद ये टेप दोनों की जानकारी के बिना ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड़ कर दिया गया। इस हॉट एडल्ट स्टार को हुआ 70 साल के आदमी से प्यार..फिर बन गईं जोगन..देखें तस्वीरें

वेब सिरीज़ में डाले इंटिमेट सीन..घबराई एक्ट्रेस..बोली-पहले मुझे दिखाओ ! बहुत हुआ ‘दंगल’.. अब फिर से ‘बाहुबली 2’ का होगा BOX OFFICE धमाका! Featured Posts हल्क होगन 2012 में रेस्लर से रियलिटी स्टार बने हल्क ने 2012 में सुर्खियां बटोरीं थीं। उनका अपनी दोस्त की बीवी के साथ सेक्स का वीडियो लीक हो गया था।

फराह अबराहम और जेम्स डीन फराह ने ये बात खुद कबूल की है कि उन्होंने पोर्न स्टार को हायर करके सेक्स टेप बनाया था। इसे उन्होंने किसी एंटरटेंनमेंट चैनल को बेचा था। फ्रेड डर्स्ट द लिप बिजकिट स्टार ने 2005 में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी महिला के साथ घर पर फिल्माए उनके प्राइवेट टेप को कंप्यूटर से चुराकर लीक कर दिया गया है। इस हॉट एडल्ट स्टार को हुआ 70 साल के आदमी से प्यार..फिर बन गईं जोगन..देखें तस्वीरें वेब सिरीज़ में डाले इंटिमेट सीन..घबराई एक्ट्रेस..बोली-पहले मुझे दिखाओ !

बहुत हुआ ‘दंगल’.. अब फिर से ‘बाहुबली 2’ का होगा BOX OFFICE धमाका! Featured Posts वेरेन ट्रॉयर और रेनाय स्रीडर वेरेन ट्रॉयर ये जानकर खुद भी दंग रह गए थे कि किस तरह उनके घर में उनकी गर्लफ्रेंड से साथ फिल्माए इंटीमेट पल लीक हो गए थे। पेरिस हिल्टन और रिक सॉल्मन 2004 में पेरिस और उनके ब्वॉयफ्रेंड रह चुके रिक का सेक्स टेप लीक हुआ था।

इस टेप ने मीडिया में काफी सुर्खियां बंटोरीं। डस्टिन डायमिंड सेव्ड बाय द बेव में स्क्रीच के कैरेक्टर के लिए मशहूर डस्टिन 2006 में अपने 8 मिनट सेक्स टेप को लेकर चर्चा में आ गए थे। पामेला एंडरसन और टॉमी ली 1995 में दोनों के प्राइवेट पल लीक हुए थे। हनीमून के दौरान फिल्माए गए इस वीडियो का टेप चोरी हो गया था जो बाद में लीक किया गया। काइली जेनर टायगा हाल ही में काइली और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड टायगा का सेक्स टेप इंटरनेट पर वायरल हो गया था। बताया जाता है कि 30 मिनट का ये टेप गलती से अपलोड हो गया था।

Back to top button