लीक हो गई सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर’, देखें सनी का सफर

हाल सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ रिलीज हो चुकी है, इसी दौरान सनी की वेब सीरीज तमिलरॉकर्स डॉट कॉम पर लीक हो गई है। यह वही वेबसाइट पर जिस पर पहले नेटफ्लिक्स की नवाजुद्दीन सिद्दकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ लीक हुई थी।
एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री:
बायोपिक सनी लियोनी की जीवन यात्रा को दिखाती है, कैसे उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली और कैसे बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में सफल रहीं। सनी लियोनी कभी भी अपनी लाइफ के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से नहीं डरती हैं, यही कारण है कि उन्होंने बायोपिक को साइन करने से पहले ज्यादा नहीं सोचा। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हेट कमेंट्स और मैसेजेज के बाद भी अपनी फिल्म को लेकर पॉजिटिव सोच रही थीं और बायोपिक की रिलीज के बाद काफी उत्साहित थीं।
क्या है कहानी:
सनी के अलावा इस सीरीज में राज अर्जुन, सौजनी, करमवीर लांबा, बिजय, ग्रुशा कपूर जैसे अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में हैं। बायोपिक में करणजीत कौर से सनी बनने तक के सफर को दिखाया गया है। जिसे सनी बनने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। करणजीत कौर के टीनेजर में परिवार के आर्थिक हालात ठीक न होने के कारण उसे कैसे एक एडल्ट मूवी स्टार बना दिया, यह भी बायोपिक में दिखाया गया है।
Back to top button