लाइफ से गायब हो गया है रोमांस तो रोज करें ये 5 काम…

रिलेशनशिप में कई साल रहने के बाद अगर आपको लगता है कि आपकी लाइफ से रोमांस गायब हो रहा है या फिर हो चुका है तो ये 5 चीजें आपकी मदद कर सकती हैं।लाइफ में प्यार और रोमांस उतना ही जरूरी है जितना जीने के लिए भोजन। आप भी अपनी लाइफ में रोमांस का तड़का हमेशा बनाए रखना चाहते हैं तो इन 5 बातों पर जरूर गौर करें।लाइफ से गायब हो गया है रोमांस तो रोज करें ये 5 काम...लॉन्ग ड्राइव
अपने साथी के साथ ड्राइव पर जाने का ख्याल ही अपने आप में कितना रोमांटिक है। इसलिए जब कभी मौका मिले लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाएं। मूवी देखें या कहीं और घूमें। कोशिश ये करें कि सुबह की वॉक और शाम का डिनर भी साथ हो। इससे दोनों तरोताजा तो रहेंगे ही, आपका रिश्ता भी मजबूत होगा।

I Love You
प्यार को जवां रखने के लिए (I Love You) ये तीन जादुई शब्द बोलने से न कतराएं। जब भी मौका मिले अपने साथी से प्यार का इजहार करें। इससे आपकी बीच नजदीकियां और बढ़ेगी।

हंसने की कोशिश करें
ये ठीक है कि जिंदगी में गंभीर होना पड़ता है। लेकिन हर समय गंभीर रहने से आप रूढ़ लग सकते हैं। इसलिए कभी-कभार जोक्स बनाने और ठहाका लगाकर हंसने की कोशिश करें। हंसना एक प्रकार का व्यायाम भी है। जीवन मजे से चलता रहेगा।

जादू की झप्पी
साथी को हग करना यानी जादू की झप्पी देना न भूलें। जब आप हग करते हैं तो इसके साथ आप इपने रिश्ते में प्यार की गर्माहट भरते हैं। बहुत अच्छा ये होगा कभी-कभार हग करने के साथ आप कडलिंग भी करें।

किस
किस यानी चुंबन बहुत जरूरी है रिश्ते को हरा-भरा रखने के लिए। अपने साथी की आंखों में देखें और किस को मिस न करें।

सरप्राइज
कभी-कभार उसको कुछ सरप्राइज दें। उसके लिए कुछ एक्सट्रा करें। जब भी उसके साथ हों तो उसको नजरअंदाज कतई न करें। पब्लिक में भी उसका हाथ थामे रखें।

Back to top button