लड़कों संग शराब पीने के बाद लड़की हुई बेहोश, उसके बाद जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते आप

एक लड़की ने कुछ लड़कों के साथ पार्टी की ज‌िसमें उसने खूब शराब पी और फ‌िर बेहोश हो गई, मगर उसके बाद जो हुआ वो शर्त‌िया आपने नहीं सोचा होगा। 2017 की शुरुआत के साथ ही बेंगलुरु और दिल्ली से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की जैसी घटनाएं सामने आईं उससे पूरा देश अब भी हिला हुआ है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है बेंगलुरु में हुए वाकये को एक अलग तरह से ताजा कर रहा है। 

जाने क्यू!! टेलीविजन न्यूज के कार्यक्रम के दौरान भाजपा के मनोज तिवारी फफक-फफककर रोने…

लड़कों संग शराब पीने के बाद लड़की हुई बेहोश, उसके बाद जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते आपइस वीडियो में एक लड़की और तीन लड़के पार्टी करते द‌िखेंगे। 

वीडियो में लड़की ने छोटे कपड़े पहने हैं और तीन लड़कों के बीच में बिल्कुल अकेली है। 

उसने लड़कों के साथ शराब भी पी। वो भी कई पेग। इसके साथ ही उसने कुछ ऐसा किया जिसे हमारे समाज में लड़कियों के लिए सही नहीं माना जाता। 
लड़की ने शराब के साथ सिगरेट भी पी। 
यही नहीं वो लड़कों के साथ गाने पर थिरकी भी। 

लड़की ने पार्टी में इतनी शराब पी कि उसे कुछ होश नहीं रहा। 

आखिर वह बेहोश हो जाती है और फिर लड़कों ने उसके साथ कुछ ऐसा किया जो आपके लिए अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। 

कोर्ट ने खारिज किया तीन तलाक विरुद्ध नियमलड़कों संग शराब पीने के बाद लड़की हुई बेहोश, उसके बाद जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते आप

बेहोश हो चुकी लड़की को देख तीनों लड़के उस कमरे में से बाहर निकल गए और उसे छुआ तक नहीं। 

जी हां यह वीडियो हमारी सामाजिक मानसिकता पर तंज करता हुआ एक बेहतरीन सोशल मैसेज देने वाला वीडियो है। यह वीडियो बेंगलुरु में हुए महिलाओं के छेड़छाड़ के बाद नेताओं के बेतुके बयान के बाद बनाया गया है। इसे बनाने का उद्देश्य ही यही है कि लोगों की सोच बदले। वो ये ना सोचें कि अगर लड़की पार्टी कर रही है, लड़कों के साथ शराब या सिगरेट पी रही है और डांस कर रही है तो इसका मतलब है क‌ि वो लड़के को कुछ हिंट दे रही है। इस वी‌ड‌ियो को सिनेमॉन्क्ज नाम के चैनल ने ‘द ईजी गर्ल’ के नाम से अपलोड किया है। 

अभी-अभी: पटना में हुआ बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी सहरसा-पटना एक्सप्रेस

लड़कों संग शराब पीने के बाद लड़की हुई बेहोश, उसके बाद जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते आप

 
 
  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
Back to top button