#viralvideo: लड़कियों ने अपने panty में छुपा रखा था सामान, दुकानदार ने देखा तो..

#viralvideo: लड़कियों ने अपने panty में छुपा रखा था सामान, दुकानदार ने देखा तो.. कल से एक Video Internet पर काफी Viral हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़कियों को चोरी करते हुए एक स्टोर में पकड़ लिया गया। दोनों ने चोरी के सामान को अपने-अपने Panty में छिपा रखा था। फिर क्या पूछना दुकानदार ने दोनों के कपडे उतरुवा कर कर ली पूरी वसूली…..

#viralvideo: लड़कियों ने अपने panty में छुपा रखा था सामान, दुकानदार ने देखा तो..

दोनों के पकड़े जाने के वक्त दुकान के मकान मालिक ने एक वीडियो भी बना लिया। वीडियो में दोनों को अपने-अपने अंडरवीयर में से सामान निकालते हुए भी दिखाया गया है। इस वीडियो को लाइव लीक ने शेयर किया था। डेली मेल की खबर के मुताबिक, यह वीडियो ब्राजील की एक दुकान का है। वीडियो को 9 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से वायरल हो गया।
 
वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियों ने अपने अंडरवीयर में बोतल, स्नैक्स और घर में इस्तेमाल होने वाले कुछ और सामान छिपा रखे थे। वीडियो में दिखाया गया है कि पकड़े जाने के बाद दोनों चुपचाप सारा सामान निकाल देती हैं। दोनों सारा सामान निकालकर एक-एक करके जमीन पर रख देती हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि दुकान का मालिक वहां काम करने वाली महिला को बुलाकर उन दोनों की चैकिंग भी करवाता है। वह इस बात की पुष्टि करना चाहता था कि दोनों के पास कोई सामान बच तो नहीं गया। दुकान के मालिक ने उन महिलाओं को पुलिस के हवाले किया या फिर ऐसे ही जाने दिया यह फिलहाल साफ नहीं है। जिन लड़कियों ने चोरी की वह कौन थी उनके बारे में भी जानकारी नहीं मिली है।

Back to top button