लड़कियों को करना चाहते हैं अट्रैक्ट तो अपनाए ये तरीके…

अगर आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि उस खास लड़की को कैसे अट्रैक्ट करें, जिसे आप महीनों या सालों से निहार तो रहे हैं, लेकिन वह आपके अंदर एक सामान्य दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं देखती। तो जनाब यह नामुमकिन नहीं है, बस आपको थोड़ी मेहनत करने की जरूरत है आप दोनों की उस दोस्ती पर, जिसे आप प्यार में बदलना चाहते हैं। दोस्त होना कोई बुरी बात नहीं, लेकिन मन में प्यार दबा हो, तो रिश्ते का नाम बदलना तो बनता ही है न… अगर आप नहीं समझ पर रहे हैं कि उस लड़की को कैसे इतना इंप्रेस किया जाए कि वह आपके अंदर महज एक दोस्त से कहीं ज्यादा तलाश ले, तो ये रहे कुछ टिप्सलड़कियों को करना चाहते हैं अट्रैक्ट तो अपनाए ये तरीके...

मजेदार हॉबी बनाना जरूरी

कोई मजेदार हॉबी बनाना जरूरी है। जिसमें उनका भी इंट्रेस्ट हो। अगर आप सिर्फ उनके बारे में ही बातें करते रहेंगे तो उनके आपसे कुछ नया नहीं मिलेगा। इसलिए जरूरी है कि आप अपने अंदर कुछ हॉबी डेवलप करें और उनको लेकर अपनी दोस्त से उनपर बातें करें।

सफाई का रखें ध्यान

अगर आप भी उन लड़कों में से हैं, जो हाइजीन का बिलकुल ध्यान नहीं रखते तो याद रखें कोई लड़की आपके पास भटकेगी भी नहीं। लड़की को इंप्रेस करना है, तो साफ सफाई और हाइजीन का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। लड़कियों को या किसी और को भी कभी भी मैले कुचैले या गंदे लड़के पसंद नहीं आते।

अपनी लाइफ को इंज्वाय करें

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो अपनी लाइफ को भूल कर उसके पीछे न लगे रहें। अगर आप खुद को ज्यादा अवेलेबल करा देंगे, तो वे आपमें इंट्रेस्ट खो सकती हैं। इसलिए खुद की लाइफ को भी पूरी तरह इंज्वॉय करें।इतना कि वे खुद आपकी मस्त लाइफ का हिस्सा बनना चाहें।

राज करें शेयर

यह भी पढ़े: इन तरीकों से अपनी बोरिंग लव लाइफ को बनाएं रोमाटिंक…

अगर आप अपनी दोस्त को इंप्रेस करना चाहते हैं, तो उन्हें यह महसूस कराना जरूरी है कि वे आपके लिए कितनी खास हैं। और इसके लिए आप उन्हें अपने कुछ ऐसे राज या सिक्रेट्स बताएं, जो आपने किसी को न बताएं हों. ऐसा करने से वे खुद को आपकी लाइफ में बहुत ही स्पेशल फील करने लगेंगी।

उनसे कुछ करने को कहें

क्या आप अपनी दोस्त का हर काम करने के लिए उपलब्ध रहते हैं… यह आदत ठीक तो है, लेकिन इसी आदत को जरा सा और बढ़ाने की जरूरत है. कभी-कभी उनसे अपने काम भी कराएं। ऐसा करने से उनको बराबरी का अहसास होगा और वे खुद को रिश्ते में सम्मान पाता हुए देख अच्छा महसूस करेंगी। उन्हें कभी यह महसूस न कराएं कि क्यूंकि वे लड़की हैं, इसलिए आप उनसे कोई काम नहीं कराते या उन्हें कमजोर या कमतर मानते हैं।

स्पर्श का मीठा एहसास

दोस्त, कब तक दोस्ती की सीमाओं में बंधे रहोगे। अगर दोस्ती को नया नाम देना है, तो कुछ सीमाओं को धीरे-धीरे तोड़ना ही होगा। धीरे-धीरे उनको स्पर्श करना शुरू करें। छूने का मतलब यह कतई नहीं है कि आप अचानक से उन्हें किस कर बैठें या कोई ऐसी हरकत जो आपकी दोस्ती को ही खत्म कर दे। इसे धीरे-धीरे शुरू करें। जैसे कभी रोड़ पार करते हुए उनका हाथ पकड़ें, तो कभी भीड़ में उन्हें बचाने के लिए उन्हें हल्के से कंधे को पकड़ लें…

 
Back to top button