लखनऊ : सीएम आवास के पास डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटे की गोली मारकर हत्या

राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां वीवीआईपी गौतमपल्ली इलाके में शनिवार को बदमाशों ने रेलवे अफसर के घर में घुसकर उनकी पत्नी-बेटे की निर्मम हत्या कर दी है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार गौतमपल्ली इलाके में रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेयी के सरकारी आवास है। शनिवार दोपहर के बदमाश उनके आवास पर पहुंच गए और घर में घुसकर मालती और बेटे शारद की हत्या कर दी गई।  इस प्रकरण के बाद बेटी सदमे में है। दोपहर में करीब नौकरों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।
ये भी पढ़ें- जालौन में मां ने दो मासूम बेटियों को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप
जिसके बाद गौतम पल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे के बड़े अधिकारी के घर में दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही डीजीपी और पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के मुताबिक मामले में हर पहलू पर जांच की जा रही है। वारदात के पीछे जो कारण है उसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा। दोषियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।
The post लखनऊ : सीएम आवास के पास डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटे की गोली मारकर हत्या appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button