लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या को देखते ही छलका शाहरुख़ का दर्द, कही ये बड़ी बात…

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन रविवार रात मुंबई में आयोजित ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में शामिल होने पहुंची. इस दौरान कई बी-टाउन सेलेब्स भी इस अवार्ड शो में शामिल हुए. इस अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या को टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से नवाजा गया. जब ऐश्वर्या ने ट्रॉफी ली इसके बाद उन्होंने रेखा, जीनत अमान, माधुरी, काजोल जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों का धन्यवाद किया.लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या को देखते ही छलका शाहरुख़ का दर्द, कही ये बड़ी बात...

इस दौरान स्टेज पर ऐश्वर्या के साथ शाहरुख खान भी मौजूद थे. शाहरुख़ ने इस दौरान बताया कि ऐश्वर्या के साथ हमेशा एक बदकिस्मती रही हैं. आपको बता दें शाहरुख और ऐश्वर्या ने ‘जोश’, ‘देवदास’ और ‘मोहब्बतें’ जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन तीनों ही फिल्मों में शाहरुख को उनके साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिला. बस इसी बात का दर्द शाहरुख़ ने ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018’ के स्टेज पर बयां किया.

शाहरुख ने इस इवेंट में ये भी बताया कि पहली फिल्म ‘जोश’ में ऐश्वर्या उनकी बहन बनीं. दूसरी फिल्म ‘देवदास’ में पहले शाहरुख फिर ऐश्वर्या उन्हें छोड़ देती हैं. जबकि तीसरी फिल्म ‘मोहब्बतें’ में ऐश्वर्या ने भूतनी का कैरेक्टर प्ले किया. लेकिन शाहरुख को हमेशा इस बात का अफ़सोस रहा है कि वह ऐश्वर्या के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं कर पाए.

Back to top button