रेडमी जल्द लॉन्च करने वाला है अपना ये ज़बरदस्त स्मार्टफोन…

Redmi A2 की मार्केट में जल्द एंट्री होगी। यह फोन रेडमी A1 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। रेडमी A2 को कुछ दिन पहले BIS यानी ब्यूरो ऑफर इंडियन स्टैंडर्ड्स पर देखा गया था। अब यह फोन NBTC डेटाबेस में भी आ गया है। NBTC सर्टिफिकेशन के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर 23028RN4DG है। इस सर्टिफिकेशन में फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कुछ दिन पहले आई लीक्स में इस फोन के बारे में कुछ जानाकरियां सामने आई थीं। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच IPS LCD पैनल दिया जा सकता है। 

रेडमी A2 के संभावित फीचर और स्पेसिफिकेशन 
रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.52 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल ऑफर करने वाली है। यह फोन 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट ऑफर करने वाली है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देने वाली है। इनमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम स्लॉट, ब्लूटूथ 5.0, 2.4GHz वाई-फाई और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलेंगे। 

Back to top button