अभी-अभी, रिलायंस जियो ने यूजर्स को फिर दिया ये बड़ा तोहफा

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को एक और शानदार तोहफा दिया है। अगर आप जियो यूजर हैं और आपको फिल्में देखने का शौक है, तो जिओ आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। अब My Jio App में मौजूद Jio Cinema ऐप के जरिये यूजर्स अब फिल्मों को देखने के साथ-साथ उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं।

 अभी-अभी, रिलायंस जियो ने यूजर्स को फिर दिया ये बड़ा तोहफा

जियो ने कहा है कि यूजर्स के लिए एक नया फीचर अपडेट किया है, जिसके जरिए यूजर्स रिलायंस जियो की एफयूपी यानि फेयर यूजेज पॉलिसी पर बिना कोई असर डाले अपनी सहूलियत के मुताबिक फिल्में देख सकते हैं। यह ऑफर केवल जियो यूजर्स के लिए ही वैध है।

Jio Cinema ऐप का नया अपडेट

वोडाफोन और आइडिया के इस प्लान से, उड़ी Jio और Airtel की नीद

इसके तहत यूजर्स फिल्में डाउनलोड करने के बाद उन्हें ऑफलाइन मोड में देख भी सकते हैं। फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए मीडियम, एचडी क्वॉलिटी जैसे विकल्प दिए गए हैं। गौरतलब है कि जियो यूजर्स को फेयर यूजेज पॉलिसी के तहत 1जीबी प्रतिदिन 4जी डाटा मिलता है, जिसके बाद स्पीड कम हो जाती है।

ऐसे में इस ऐप के नए अपडेट को इस्तेमाल करना यूजर्स के डाटा को जल्दी खत्म कर सकता है। इस परेशानी से निपटने के लिए यूजर्स जियो के हैप्पी ऑवर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह है हैप्पी ऑवर्स

इसके तहत रात 2 बजे से 5 बजे तक यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा, अनलिमिटेड स्पीड में मिलता है। यूजर्स की 1जीबी की डेली लिमिट भी खत्म नहीं होती। ऐसे में अगर आप फिल्मों को ऑफलाइन मोड में देखना चाहते हैं, तो उन्हें रात 2 बजे से 5 बजे के बीच डाउनलोडिंग के लिए शेड्यूल कर दें। इससे आपकी डेली लिमिट भी खत्म नहीं होगी और फिल्म भी डाउनलोड हो जाएगी।

 

Back to top button