रिलायंस जियो ने किया ये बड़ा ऐलान, जिसका पूरे हिंदुस्तान को था इंतजार

ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील पर जल्द ही अब रिलायंस जियो के सिम मिलेंगे और यही नहीं स्नैपडील इन सिम की होम डिलिवरी करेगा।बताया जा रहा है कि स्नैपडील पर बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला ये सिम हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के साथ उपलब्ध होगा। दरअसल, स्नैडील के वेबपेज पर रिलायंस जियो सिम की होम डिलीवरी का एड नजर आया है। जिसके लिए यूजर को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अपनी कॉन्टैक्ट डीटेल, पता और एरिया की जानकारी देनी होगी।

ब्रेकिंग न्यूज़: हुआ बड़ा ऐलान, जनता के अकांउट में सरकार भेजेगी 8-8 लाखआपको बता दें कि जियो सिम अभी कुछ चुनिंदा जगहों पर ही डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगी। यहां यूजर टाइम-स्लॉट भी चुन सकते हैं जिसमें वह जियो सिम की डिलिवरी चाहते हैं। न्यू ईयर ऑफर के तहत जियो के नए यूजर को मार्च 2017 तक फ्री वायस कॉलिंग, फ्री डेटा मिलेगा।

वेलकम ऑफर को भी कंपनी ने बढ़ा दिया है और इसे ‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर’ का नाम दिया है जिसके तहत कंपनी के सभी 50 लाख से ज्यादा यूजर्स मार्च 2017 तक फ्री सेवा का लाभ ले सकेंगे।
‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में एक दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा जो खत्म होने पर यूजर को स्पीड थोड़ी स्लो मिलेगी. आपको बता दें वेलकम ऑफर में इस डेटा की लिमिट हर दिन 4 जीबी थी.।
Back to top button