रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार पर लगाया ये बड़ा आरोप, बहन प्रियंका को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा…

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया सिंह चक्रवर्ती ने अपने बचाव में कई चौंकाने वाले दावे किए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान इस पूरे मामले में पहली बार अपनी सफाई देते हुए रिया ने सुशांत के परिवार पर आरोप लगाए हैं. रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया कि एक बार उन्होंने रिया के साथ बदसलूकी की थी. इतना ही नहीं, रिया ने सुशांत और उनके परिवार के बीच संबंध अच्छे न होने का दावा भी किया.

पिछले एक महीने से भी ज्यादा वक्त से लगातार सुशांत की मौत के आरोप झेल रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया ने पहली बार एक निजी टीवी चैनल के इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया, बल्कि सुशांत के परिवार पर भी कई आरोप लगाए.

शराब के नशे में बहन ने की छेड़खानीः रिया

सुशांत की बहन प्रियंका सिंह को लेकर रिया ने चौंकाने वाला दावा किया. रिया ने बताया कि पिछले साल सुशांत के घर में ही एक पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां सुशांत के दोस्तों के अलावा उनकी बहन प्रियंका और उनके पति भी मौजूद थे.

रिया ने आरोप लगाया कि रात के वक्त हुई इस पार्टी के में प्रियंका शराब के नशे में थीं और इस दौरान उन्होंने रिया के साथ छेड़खानी की. रिया ने दावा किया कि प्रियंका इतने नशे में थीं कि उन्होंने रिया को ‘गलत जगहों पर छूने की कोशिश की.’

‘घटना के बाद सुशांत और प्रियंका में हुआ था झगड़ा’

रिया ने यह भी दावा किया कि इस घटना के तुरंत बाद वह सुशांत के घर से चली गई थीं. बाद में सुशांत का उनके पास कॉल आया, तो रिया ने उन्हें घटना के बारे में बताया, जिसके बाद सुशांत और उनकी बहन के बीच इस बात को लेकर बहस भी हुई थी.

रिया ने साथ ही कहा कि सुशांत ने इस घटना के बाद उन्हें मैसेज किए थे कि उनकी बहन उन्हें बहका रही हैं और शराब के नशे में उन्होंने छेड़खानी की थी.

रिया ने साथ ही कहा कि सुशांत का अपने पिता और बहन के साथ रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं था. रिया ने आरोप लगाया कि सुशांत अपने पिता से पिछले 4-5 साल से नहीं मिले थे, जबकि चंडीगढ़ में रहने वाली अपनी बहन के घर इस साल फरवरी में जब सुशांत गए थे, तो वहां से एक दिन बाद ही वापस लौट आए थे, क्योंकि दोनों के बीच रिश्ता सही नहीं था.

Back to top button