रियलमी के इस स्मार्टफोन को यूजर्स से मिला जबर्दस्त रिस्पॉन्स, पढ़े पूरी खबर

रियलमी (Realme) ने कुछ दिन पहले अपने नए बजट स्मार्टफोन Realme C55 को लॉन्च किया था। 28 मार्च को इस फोन की पहली सेल थी। फर्स्ट सेल में ही कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को यूजर्स का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला। इंडियन यूजर्स के इसी प्यार के कारण ही सेल शुरू होने के 5 घंटे के अंदर एक लाख से ज्यादा रियलमी C55 फोन बिक गए। कंपनी ने इस धमाकेदार सेल की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी। रियलमी के इस फोन को 66 हजार से ज्यादा प्री-ऑर्डर मिले थे। रियलमी का यह फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है।

रियलमी C55 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दे रही है। फोन में 16जीबी तक की डाइनैमिक रैम भी दी गई है। रियलमी का यह फोन मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 680 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल और और 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। 

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। रियलमी का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 33 वॉट की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

सनशावर और रेनी नाइट कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर काम करता है। फोन में कंपनी साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दे रही है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Back to top button