रियलमी का ये फ़ोन जल्द मार्केट में ले सकता है एंट्री…

रियलमी ने कुछ दिन पहले 240 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाले स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसी फोन का एक लाइट वर्जन लाने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Realme GT Neo 5 हो सकता है। हाल में यह भी खबर आई थी कि कंपनी इस फोन को Realme GT Neo 5 SE के नाम से लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के साथ रेंडर लीक हो गए हैं। इस फोन में कंपनी कई धांसू फीचर ऑफर कर सकती है।

अप्रैल में हो सकता है लॉन्च
फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इसके रेंडर्स और खास स्पेसिफिकेशन्स को शेयर कर दिया है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को चीन में अप्रैल में लॉन्च कर सकती है। इसकी सीधी टक्कर मार्च में लॉन्च होने वाले रेडनी नोट टर्बो से होगी। 

रेंडर में दिखा धांसू लुक
लीक रेंडर में फोन के रियर लुक को दिखाया गया है। इसे देख कर कहा जा सकता है कि फोन के रियर में आपको कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। यहां एक C शेप यूनिट भी दिया गया है। इसमें RGB लाइटिंग या ट्रांस्पैरेंट कवर देखने को नहीं मिलेगा। शेयर किए गए रेंडर में फोन के वाइट कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर ‘MATRIX PORF 1.79F/EFL 25MM’ टेक्स्ट भी लिखा है।

मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा
फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन वाला AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 1 चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी ऑफर कर सकती है। इसके अलावा फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी 100 वॉट की चार्जिंग दे सकती है।

Back to top button