राशिफल 19 जनवरी: वृष राशिवालों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानें कैसा रहेगा आपका दिन…

मेष – किसी की मदद करने के लिए आप पहल कर सकते हैं. कुछ लोगों की उदारता से आपके काम पूरे होने के योग हैं. ऐसे लोगों से आज आप प्रभावित हो सकते हैं. आपको नया अनुभव मिल सकता है. नई जगहों की यात्रा हो सकती है. आपके कामकाज में कुछ बदलाव के भी योग हैं. सामाजिक दायरे में थोड़ाबदलाव हो सकता है.राशिफल

वृष – किस्मत का साथ मिल सकता है. कहीं से पैसे भी मिल सकते हैं. प्रेमी या जीवनसाथी के साथ कुछ समय जरूर बिताएं. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है. लव मेरिज करने वाले लोगों को परिवार से मदद मिल सकती है. बिजनेस पार्टनर से धन लाभ के योग हैं. बिजनेस में फायदा हो सकता है. नईयोजनाएं बनेंगी. नौकरी की जगह में बदलाव के योग बन रहे हैं.

मिथुन – पैसों के मामलों में समय पर मदद मिल सकती है. नौकरी में पदोन्नति के लिए कोशिश कर रहे हैं तो उसका पॉजिटिव नतीजा मिल सकता है. कुछ नए लोगों से मुलाकात के योग बन रहे हैं. नौकरी का कोई नया मौका भी मिल सकता है. प्रेम संबंध और गहरे हो सकते हैं. किसी की मदद करने का मौका मिलसकता है. आप जिसकी जितनी मदद करेंगे, भविष्य में भी उतनी ही मदद आपको मिलेगी. बुजुर्ग से हुई बातचीत आपके लिए बहुत हद तक कारगर साबित हो सकती है.

कर्क – अच्छे लोगों से मुलाकात होने की संभावना है. बड़ी योजनाओं और विचारों पर बात होगी. किसी भी मौके का फायदा उठाने में देर न करें. खासतौर पर नौकरी का जो नया ऑफर आपको मिले, उस पर ध्यान दें. नई प्लानिंग पर भी काम शुरू हो सकता है. इसमें आपको सफलता मिलने के योग हैं. रिश्तों केमामले में कुछ खास सवालों के जवाब मिल सकते हैं. सभी के साथ सहयोग का रवैया रखें. वैवाहिक जीवन भी ठीक रहेगा.

सिंह – आज आप सकारात्मक तरीके से ज्यादा सोच-विचार करेंगे. चुनौतियों का एक दौर भी खत्म हो सकता है. धर्म-कर्म में रुचि और बढ़ सकती है. पैसों के किसी खास मामले में भी आप किसी से सलाह करें. परिवार के साथ रहने का समय मिलेगा. कई तरह के रचनात्मक विचार मन में आ सकते हैं. जीवनसाथी केसाथ अच्छा समय बीत सकता है.

कन्या – करियर में आगे बढ़ने और पैसे कमाने के लिए कोई योजना बन सकती है. ऑफिस में काम भी ज्यादा रहेगा, लेकिन आप काम बांट देंगे, तो आसानी से निपट सकता है. पैसों से जुड़े कुछ अच्छे मौके मिलने के योग हैं. परिवार में कोई खुशी का कार्यक्रम बन सकता है, जिसमें आप शामिल हो सकते हैं. आप खुशरहेंगे. कारोबार बढ़ाने वाले काम हो सकते हैं. बिजनेस में संतान से भी आपको मदद मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय हो सकता है.

तुला – नई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है. चतुराई से काम पूरा हो जाएगा. अच्छे कामों के लिए आपको सम्मान भी मिल सकता है. खरीददारी करते समय खुद पर कंट्रोल करें. इससे आपको ही फायदा होगा. कई तरह की जिम्मेदारियां के कारण आप व्यस्त हो सकते हैं. उनसे आपको फायदा हो सकता है. परिवारमें शांति रहेगी. पैसों की स्थिति थोड़ी बेहतर हो सकती है. मांगलिक कामों में शामिल होने के मौके मिल सकते हैं.

वृश्चिक – दोस्तों से मुलाकात होगी और मदद मिल सकती है. पैसों की स्थिति में सुधार लाने की कोशिश भी सफल हो सकती है. नौकरी या बिजनेस में कुछ ऐसे काम होने के योग हैं जिनका फायदा आपको आने वाले दिनों में मिलेगा. रुका हुआ पैसा भी आपको मिल सकता है. खुद को समय देने की कोशिश करेंगे.जिम्मेदारियों पर ध्यान दें. किसी अच्छी आदत से आपको धन लाभ या फायदा हो सकता है. दोस्तों से मुलाकात होगी.

धनु – आप अपने काम पर बहुत बारीकी से ध्यान देंगे. नौकरी या बिजनेस में फायदे वाले काम का ऑफर मिल सकता है. नई योजना पर विचार करने और उस पर काम करने के लिहाज से दिन अच्छा है. जीवनसाथी से भी मदद मिल सकती है. आपका सकारात्मक रवैया लोगों को पसंद आएगा. पैसा कमाने के लिएकोई नई तरकीब आज आप लगा सकते हैं. दूसरों की मदद से कोई बड़ा काम भी समय से पहले हो सकता है. शैक्षणिक और कानूनी कामों में सफलता मिल सकती है.

मकर – ऑफिस और बिजनेस में आपकी इमेज बढ़ सकती है. किसी प्रोजेक्ट, निवेश या आपकी नौकरी को लेकर बड़ा फैसला हो सकता है. जो भी फैसला होगा आपके फेवर में ही रहेगा. अचानक करियर से जुड़े कुछ अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. ऑफिस का खास काम आप किसी नए तरीके से निपटा सकते हैं. अपनेकाम के दम पर आज आप साथ के लोगों को इम्प्रेस कर सकते हैं. दूसरों के अनुभवों के कारण दिमाग में कई तरह की प्लानिंग चल सकती हैं.

कुंभ – आप सपनों को पूरा करने की दिशा में कदम बढ़ा सकते हैं. साथ लेकर चलने वाले विचार नौकरी में आपके लिए मददगार हो सकते हैं. बिजनेस में आसपास के लोगों से मदद मिल सकती है. कोई बड़ा ऑफर भी आपको मिल सकता है. पैसों का कोई मामला उठे, तो उसे सुलझा लें. आज आप कारोबार में कोईबड़ी योजना बना सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में मधुरता आ सकती है.

मीन – ज्यादातर मामलों में दिन अच्छा कहा जा सकता है. कठिन काम भी आसानी से होने की संभावना है. करियर में आगे बढ़ने के मौके आज आपको मिल सकते हैं. जिन लोगों से आपकी मुलाकात होगी वे आपके लिए मददगार रहेंगे पैसों की स्थिति में भी सुधार लाने के मौके मिलेंगे. इनकम बढ़ने की संभावना है.आपके कामकाज की तारीफ होगी. बिजनेस में फायदे के योग हैं. अच्छी स्थितियां बन सकती हैं. पदोन्नति के मौके मिलेंगे. यात्रा के बारे में विचार कर सकते हैं. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

Back to top button