राम चरण के बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

साउथ के सुपरस्टार राम चरण का आज जन्मदिन है. इस दिग्गज अभिनेता को पूरी दुनिया से अपने बर्डथे पर खूब सारी शुभकामनाएं और बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन राम चरण को अपने 34वें जन्मदिन पर एक ऐसे शख्स से बधाई मिली, जिससे उनका जन्मदिन बन गया. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो के जरिए राम चरण को बर्डथे पर शुभकामनाएं दी. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

बता दें, अमिताभ बच्चन ने राम चरण के बर्डथे पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया. इसमें अमिताभ कहते नजर आ रहे हैं, “मैं यहां मुंबई में बैठकर अपने और अपने परिवार की तरफ से आपको आपके जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं. मैं आशा करता हूं आप अपने जीवन में खूब सफलता अर्जित करें. वैसे आज मैं बताना चाहूंगा, आप एक बेहतरीन इंसान हैं.”

“अब आप कितने भी बड़े हो जाएं, मैं जब भी आपको देखता हूं, आप मुझे 18 साल के ही लगते हैं.”

वैसे दिलचस्प बात ये है कि अमिताभ ने वीडियों के अंत में राम चरण को तेलुगू भाषा में भी बर्थडे की बधाइयां दी.

बताते चलें कि इस टचिंग वीडियो को खुद राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया. वो लिखती हैं, “आपका इस स्वीट मैसेज के लिए शुक्रिया. ये हमारे लिए काफी अनमोल गिफ्ट है. मैं आपको बता नहीं सकती मैं कैसा महसूस कर रही हूं. मेरे हाथ अभी भी काप रहे हैं. मै बहुत ज्यादा उत्साहित हूं.”

अमिताभ बच्चन के अलावा कई और सेलिब्रिटीज ने भी राम चरण को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी. बता दें, इस समय #HBDCharan उनके फैंस के द्वारा चलाया जा रहा है और वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में नजर आएंगे. फिल्म में साउथ एक्टर चिरंजीवी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें, ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है.

Back to top button