राम की भक्ति में लीन अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या ने गया भजन, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या 16 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। आराध्या को सोशल मीडिया पर उनके फैंस जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच आराध्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि उनके फैंस के लिए परफेक्ट ट्रीट है।

आराध्या बच्चन का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर छाए आराध्या के इस वीडियो में वे जय सिया राम की भक्ति से सराबोर गाना गा रही हैं। ये वीडियो दिवाली का बताया जा रहा है। वीडियो में आराध्या एथनिक लुक में दिख रही हैं। आराध्या सिंगिंग के साथ डांस भी कर रही हैं। आराध्या का ये वीडियो बेहद क्यूट है। वीडियो में आराध्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को आराध्या का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

आराध्या के बर्थडे पर नहीं होगी धूम

आराध्या के 9वें जन्मदिन सेलिब्रेशन को कोरोना की मार झेलनी पड़ रही है। खबरों के मुताबिक, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने फैसला किया है कि कोरोना के चलते वे बेटी के जन्मदिन को धूमधाम नहीं मनाएंगे। वे इस सेलिब्रेशन को प्राइवेट रखेंगे। जहां फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। आराध्या पार्टी में बर्थडे केक काटेंगी। आराध्या के इससे पहले जन्मदिन धूमधाम तरीके से मनाए गए थे। लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो पाएगा।

अमिताभ ने किया पोती को बर्थडे विश

आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बिग बी ने आराध्या की 1 साल से लेकर 9 साल तक की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे आराध्या…all my love 💕💕💕🌹 मालूम हो, आराध्या बिग बी की लाडली हैं। दोनों साथ में जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं।

Back to top button