रामानंद सागर की पोती ने फिर शेयर की ऐसी-ऐसी फोटोज, जिसने पूरी दुनिया में लगाई आग

अपनी कातिलाना तस्वीरों से सभी को दीवाना बनाने वाली हॉट मॉडल साक्षी चोपड़ा ने हाल ही में एक बार फिर अपने हॉट तस्वीरों क़े जरिए फैंस क़े दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है. साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं साक्षी ने न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से छुपाया है. साक्षी क़े इस कातिलाना लुक को देखकर उनके फैंस बेकाबू हो रहे हैं और उनकी फोटोज पर तारीफों भरे कमैंट्स भी कर रहे हैं. साक्षी क़े फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

 

साक्षी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- New video reviewing the rainbow highlighter! link in my bio – watch it now! Comment ‘Instagram army’ on the video to win a shoutout! x #bitterlacebeauty

 

इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार साक्षी क़े बोल्ड लुक को देखने क़े लिए बेसब्री से इंतेजार करते हैं. साक्षी भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं. आगे देखिये उनकी और भी कातिलाना तस्वीरें.

 

 

 

 

 

 

Back to top button