राजस्थान में थाने की छत पर आपत्तिजनक हालत में मिले कपल, हुआ वीडियो वायरल

उदयपुर.सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने सभी को चौंकाने के साथ पुलिस की लापरवाही सामने ला दी है। वीडियो में एक युवक-युवती उदयपुर में घंटाघर थाने की छत पर आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे हैं। थाना भी किसी सुनसान इलाके में नहीं, बल्कि शहर के अतिव्यस्त सर्राफा बाजार के बीच स्थित है। वीडियो में युवक-युवती के चेहरे तो साफ दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन युवती के विदेशी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। दूसरी ओर, एसपी राजेन्द्र गोयल का कहना है कि सोशल मीडिया में फेक वीडियो की भरमार रहती है, वीडियो एडिटेड है। शिकायत भी नहीं मिली है, इसलिए किस पर कार्रवाई करें।राजस्थान में थाने की छत पर आपत्तिजनक हालत में मिले कपल, हुआ वीडियो वायरल

थाने और मंदिर में पहुंचने के लिए कॉमन सीढ़ियां, कोई भी छत पर आ-जा सकता है, रोकने वाला कोई नहीं

– वीडियो वायरल हाेने के बाद भास्कर संवाददाता ने मौके का जायजा लिया।

– दरअसल, थाने के ग्राउंड फ्लोर पर सर्राफा व्यवसायियों की दुकानें हैं। पहली मंजिल के कमरों में थाना चलता है। इसके बगल में देवी मंदिर है।

– मंदिर और थाने में पहुंचने के लिए कॉमन सीढ़ियां हैं। छत पर जाने की सीढ़ियां पहली मंजिल के बरामदे में हैं।

– छत पर आगे की तरफ दो कमरों में पुलिसकर्मियों के रात्रि विश्राम की व्यवस्था है। इनके आगे छत का खुला भाग छोड़ कर दो कमरे हैं।

– वीडियो में इन दोनों कमरों के बाहर युवक-युवती अंतरंग स्थिति में दिख रहे हैं।

– जब संवाददाता पहुंचा, तब दाेनों कमरों में क्षतिग्रस्त पलंग-कुर्सियां व शराब की खाली बोतलें पड़ी थीं।

– वीडियो में आ रही लोकेशन तक पहुंचने पर किसी ने रोका-टोका तक नहीं।

वीडियो 2 या 13 मार्च का है, जांच कराऊंगा : थानाधिकारी

– मुझे वीडियो फेक लग रहा है। किसी ने एडिटिंग करके लोकेशन बदल दी। थाने की छत बाजार के अन्य भवनों से साफ दिखाई दे रही है। युवक-युवती के थाने की छत तक पहुंचकर ऐसी हरकत करना असंभव है। मुझे जानकारी मिली कि यह वीडियो 2 मार्च या 13 मार्च को जारी किया गया है, जबकि मैंने 18 मार्च को थानाधिकारी पद का चार्ज लिया है। जांच करवाऊंगा। 

Back to top button