राजस्थान के चूरू के डीजे वाहन की टक्कर में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों के मौके पर ही मौत, 21 घायल

 राजस्थान के चूरू के रतनगढ़ थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर गुरुवार देर रात निजी बस और डीजे वाहन की टक्कर में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों के मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 21 लोग घायल हो गए।

रात करीब 10 बजे बीकानेर से सालासर जाने वाली बस की रतनगढ़ थाना इलाके में मेगा हाइवे पर पड़िहारा-भोजासर के बीच एक डीजे वाहन से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि डीजे वाहन के परखच्चे उड़ गए और बस पलट गई। बस में करीब 40 और डीजे में पांच लोग सवार थे। हादसे में डीजे वाहन में सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं समेत 21 लोग जख्मी हो गए।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस और निजी वाहनों से घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। वहां छह घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम अर्पिता सोनी, पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल, सीआई हरजिंद्रसिंह, सीएमएचओ डॉ. मनोज शर्मा और पीएमओ डॉ. राजेंद्र गौड़ भी अस्पताल पहुंचे। मृतकों की पहचान बीदासर निवासी हनुमान सिंह, सूरज सिंह और घनश्याम के रूप में हुई है. इनमें हनुमान सिंह व सूरज सिंह पिता पुत्र थे।  

Back to top button