राजनाथ के इस बयान से बौखलाया आतंकी सरगना हाफिज

आतंकी संगठन का सरगना हाफिज सईद, सरताज अजीज की भारत यात्रा से गुस्से में है। हाफिज ने न केवल अजीज की यात्रा कोपाकिस्तान और कश्मीर को अपमानित करने जैसा बताया वहीं यह भी चेतावनी दी है कि वे भविष्य में भारत की यात्रा पर न जायें।

अभी-अभी: चीन ने अचानक शुरू कर दी जंग, चारो तरफ मचा हडकंप…

साथ ही जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा कि उनका मानना है कि भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह का यह बयान कि अगर आतंकवाद पर लगाम नहीं लगाया तो पाकिस्तान के 10 टुकड़े हो जाएंगे, युद्ध की घोषणा है। और हम इसे स्वीकार करते हैं।

गौरतलब है कि भारत के अमृसर में बीते दिनों हार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन का आयोजन किया गया था और इसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहाकार सरताज अजीज ने भी हिस्सा लिया था। हाफिज ने अजीज की भारत यात्रा को लेकर आपत्ति लेते हुये कश्मीर को लेकर जहर उगला है।

बताया गया है कि एक सभा को संबोधित करते हुये हाफिज ने यह कहा है कि कश्मीरियों पर भारत की सेना अत्याचार करने से बाज नहीं आ रही है। सईद ने सरताज को यह सलाह दी है कि वे भारत यात्रा करने की बजाय भारतीय अत्याचारों के बारे में दुनिया के देशों को अवगत करायें।

आपको बता दें कि जमात उद दावा आतंकी संगठन के प्रमुख हाफिज सईद इसके पहले भी कई बार कश्मीर को लेकर विवादास्पद बयान दे चुका है। हाफिज सईद ने भारत को धमकी देते हुए कहा  कि कश्मीर के उसके आतंकवादी भारत के टुकड़े कर देंगे। हाफिज सईद पीओके में कश्मीर कांफ्रेंस में भारत के खिलाफ जहर उगल रहा था।

यही नहीं हाफिज सईद ने तो भारत के सर्जिकल स्ट्राइक को भी फर्जी करार दिया है साथ ही दावा किया है कि उसके आतंकियों ने भारत में सर्जिकल स्ट्राइक किया है। भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए हाफिज ने पाकिस्तान की तारीफ में भी कसीदे पढ़े हैं। साथ ही धमकी भरे अंदाज में कहा है कि पाकिस्तान अब 1971 वाला देश नहीं है बल्कि वो परमाणु हथियार संपन्न देश है।

Back to top button