राजघराने की बहु मेगन मर्केल का असली नाम जानकर चौक जाएंगे आप

19 मई को ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और एक्ट्रेस मेगन मर्केल शादी के बंधन में बंध गए थे. इस रॉयल वेडिंग को देखने के लिए पूरी दुनिया उत्सुक थी. इस कपल की शादी को बीते 4 दिन हो चुके है लेकिन अब तक लोगों में इनका खुमार चढ़ा हुआ है. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इस रॉयल वेडिंग को अब भी काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है. इस रॉयल वेडिंग का सबसे खास पल वो था जब प्रिंस हैरी ने मेगन मर्केल को किस किया था. इस खास मोमेंट को देखने के लिए हर कोई उत्सुक था.राजघराने की बहु मेगन मर्केल का असली नाम जानकर चौक जाएंगे आप

इस रॉयल वेडिंग के बारे में वैसे तो सभी बाते आप जानते ही होंगे लेकिन एक बात है तो शायद ही कोई जनता हो और वो है मेगन मर्केल का साली नाम. जी हाँ… शाही घराने की इस नई बहु का नाम मेगन मर्केल नहीं बल्कि कुछ और ही है. मेगन मर्केल के असली नाम के बारे में शायद किसी को भी नहीं पता होगा. जब शादी के दौरान पादरी ने मेगन का असली नाम तो हर कोई हैरान हो गया.

मेगन मर्केल का असली नाम है रेचल मेगन मार्केल. मेगन मर्केल शाही परिवार में पहली ब्लैक सदस्य है. आपको बता दें प्रिंस हैरी और मेगन की शादी 19 मई को विंडसर कैसल के सेंट जॉर्जस चैपल में हुई थी. इस शादी में करीब 600 मेहमान शामिल हुए थे.

Back to top button