राखी सावंत को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस तो रह गई अवाक

हाल ही में भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में लुधियाना की एक अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया।राखी सावंत को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस तो रह गई अवाक

इसके बाद पुलिस की एक टीम राखी को गिरफ्तार करने के लिए लुधियाना से मुंबई रवाना हुई लेकिन वो खाली हाथ ही लौट आई।

यह भी पढ़े: प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म “हम कुछ कह ना सके” रिलीज

बता दें कि लुधियाना की एक लोकल अदालत ने 9 मार्च को राखी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जिसके बाद दो पुलिस अफसर तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गए लेकिन जब वो राखी सावंत के पते पर पहुंचे तो अवाक रह गए। पता चला कि राखी उस पते पर रहती ही नहीं हैं।

यह भी पढ़े: “Beach Baby” बनीं परिणीति चोपड़ा, कराया हॉट फोटोशूट, देखें PICS

उस पते पर रहने वाले लोगों से जब राखी के वहां रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राखी तो वहां कभी रहती ही नहीं थीं। ये सुनकर पुलिस अवाक रह गई। लेकिन उसके पास वापस लौटने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा। अब इस केस की अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होगी।

यह भी पढ़े: सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में अपनी बहन की बेटी बनेंगी आलिया

बता दें एडवोकेट नरिंदर आदिया ने जुलाई 2016 में धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में राखी सावंत के खिलाफ एक याचिका दाखिल की थी जिसमें कहा गया कि राखी ने भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ अपशब्द बोले थे।

पहले अदालत ने जमानती वारंट जारी किया था लेकिन राखी सावंत सामने नहीं आईं और अब राखी सावंत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है।

 

Back to top button