राखी सावंत का नया ड्रामा देखकर फैंस दंग है..

राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें वैनिटी वैन से उतरकर सेट पर जाते हुए देखा जा सकता है। वह मीडियाकर्मियों से कह रही है कि आज उनका मारपीट का सीन है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें वैनिटी वैन से उतरते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वह मीडियाकर्मियों से बातचीत करती भी नजर आ रही है। वह बता रही हैं कि आज उनका सीन मारपीट वाला है। इसके बाद वह अपने मेकअप मैन से कहती हैं, ‘ऐसा मेकअप करो कि लगे कि मेरे साथ मारपीट की गई है।’

राखी सावंत का नया ड्रामा देखकर फैंस दंग है। कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किए हैं। राखी सावंत का यह वीडियो 2 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसे साढ़े 6 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 91 कमेंट किए गए हैं।

राखी सावंत की वीडियो फोटोग्राफर ने शेयर की है

फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘राखी सावंत- मुझे खूब मारा है।’ इस पर एक फैन ने लिखा है, ‘इसका मुंह तो पहले से ही टूटा हुआ है।’ एक ने लिखा है, ‘यह बिना मीडिया के नहीं रह सकती क्या।’ एक ने लिखा है, ‘इस छपरी को कौन काम दे देता है।’ एक ने लिखा है, ‘मां के निधन के बाद यह कितनी तेजी से आगे बढ़ गई।’ एक ने लिखा है, ‘बहुत ही इरिटेटिंग है।’ एक ने लिखा है, ‘ड्रामा क्वीन।’

राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी पर मारपीट का आरोप लगाया है

राखी सावंत ने हाल ही में अपने पति आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है। इसके चलते आदिल को कोर्ट ने भी जेल भी भेज दिया है और अब उनकी जमानत नहीं हो पा रही है। राखी सावंत बॉलीवुड एक्ट्रेस है। वह बिग बॉस के शो में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने कई फिल्मों में स्पेशल नंबर किए हैं। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है। राखी सावंत अपने बयानों के लिए काफी फेमस है। उन्हें विवादों की क्वीन भी कहा जाता है।

Back to top button