राखी पर BSNL का बड़ा धमाका: सिर्फ 399 रुपये में 74 दिनों के लिए सबकुछ अनलिमिटेड

टेलीकॉम सेक्टर में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने एक नया ‘राखी ऑफर’ पेश किया है. इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस, डेटा और SMS दिया जाएगा. इस प्लान की कीमत कंपनी ने 399 रुपये रखी है. इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 74 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

खास बात ये है कि BSNL का ये नया प्लान दिल्ली और मुंबई टेलीकॉम सर्किल में भी वैलिड है. साथ ही इसमें पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) का फायदा ग्राहकों को मिलेगा. यहां ग्राहकों को अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज का ऑप्शन मिलेगा. इस प्लान को STV399 नाम से पेश किया गया है और इसे 26 अगस्त राखी के दिन से उपलब्ध कराया जाएगा.

टेलीकॉमटॉक की खबर के मुताबिक, BSNL के इस 399 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS का फायदा ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स सभी पर वैलिड होंगे.

इसके अलावा आपको बता दें BSNL ने हाल ही में एक नया फ्रीडम ऑफर पेश किया था. इसमें प्रीपेड ग्राहकों को वॉयस और डेटा दोनों के फायदे दिए जा रहे थे. BSNL के ये प्लान 9 रुपये और 29 रुपये के थे. ये प्लान्स खासतौर पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उतारे गए थे.

9 रुपये वाले फ्रीडम ऑफर- छोटा पैक की बात करें तो BSNL के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (दिल्ली और मुंबई छोड़कर), 2GB डेटा और 100 SMS दिए रहे थे. इस पैक की वैलिडिटी एक दिन की रखी गई थी. इसी तरह कंपनी ने 29 रुपये वाला भी एक नया प्लान पेश किया था. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (दिल्ली और मुंबई छोड़कर), प्रतिदिन 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS दिया जा रहा था. इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की रखी गई थी.

Back to top button