रवीना टंडन ने इस बात का खुद किया खुलासा रेप के दर्द से तीन रातों तक नहीं सो…

New Delhi: हाल ही में आए रवीना टंडन की फिल्म मातृ के ट्रेलर के बाद फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। जहां एक तरफ इस फिल्म में रवीना के अंदाज और सब्जेक्ट की तारीफें हो रही हैं। वहीं इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करने वाली रवीना की रातों की नींदे उड़ गई थीं

सोनाली बेंद्रे की कार से हो रही थी ड्रग्स की तस्करी, दो गिरफ्तार

सनी लियोनी ने शेयर की नहाते हुए की फोटो, टूट पड़े लोग

रातों की नींद उड़ने की वजह है इस मातृ में फिल्माया गया रेप सीन। इस सीन को शूट करने के बाद रवीना तीना रातों तक सो नहीं पाई थीं। ये सीन इतना भयावह था कि इसे वर्चुअल कैमरे पर शूट करने में ही रवीन की रूह कांप गई थी।  रवीना ने इस बात का खुलासा खुद किया है कि वे इस सीन को शूट करने के बाद बेचैन महसूस कर रही थीं।

जिसके चलते वे तीन रातों तक सो नहीं सकी थीं। ये कहानी एक रेप सर्वाइव मां की है जो रेप विक्टिम अपनी बेटी के लिए लड़ती है। आगे की स्लाइड में जानें कितनी मुश्किल थी रवीना के लिए मातृ-
फिल्म का पोस्टर

रिलीज हुआ ट्रेलर रवीना टंडन स्टारर फिल्म ‘मातृ’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म अपने सब्जेक्ट को लेकर काफी चर्चाओं में है। हालांकि इस सब्जेक्ट को पहले भी उठाया गया है लेकिन इस बार एंगल कुछ अलग है।  
फिल्म में रवीना का रोल इस फिल्म में रवीना विद्या के रोल में नजर आएंगी, जो एक मां है और ऐसे क्रिमिनल्स के खिलाफ जंग छेड़ती है, जिन्होंने उसकी बेटी टिया की जिंदगी बर्बाद कर दी। इस जंग में न उसे क़ानून की मदद मिलती है, न हसबैंड की और न ही सोसाइटी की। सभी उसे पुरानी बातों को भूलने की सलाह देते हैं। फिल्म की कहानी रेप जैसे सीरियस क्राइम को फेस कर रही सोसाइटी और न्यायव्यवस्था की विफलता को उजागर करेगी।
रेप सीन के बाद तीन रात तक सो नहीं पाईं इसी साल जनवरी में रवीना टंडन ने फिल्म को लेकर चर्चा की थी। तब उन्होंने बताया था कि फिल्म में एक रेप सीन की शूटिंग के बाद वे तीन रात तक सोई नहीं। ये तीनों रातें उन्होंने रोकर बिताईं। रवीना ने बताया कि वे अपने रोल से पूरी तरह जुड़ गई हैं।
Back to top button