रणवीर सिंह ने सुनाई अपनी ‘गरीबी’ की दास्तान…

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने गरीबी के दिनों के बारे में बात की थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, उनके पेरेंट्स ज्यादा अमीर नहीं थे और इसलिए काफी सेविंग करने के बाद वो लोग सिर्फ सिंगापुर, इंडोनेशिया और यूएस की ही ट्रिप अफॉर्ड कर पाते थे. रणवीर सिंह के इस बयान के बाद कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.रणवीर सिंह ने सुनाई अपनी 'गरीबी' की दास्तान...

दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कोंड नास्ट ट्रेवलर मेगजीन को एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब वह छोटे थे तब उनके परिवार के पास इतने पासे नहीं थे और इसलिए विदेश में छुट्टियां बिताने के लिए उन्हें काफी सेविंग्स करनी पड़ती थी. रणवीर ने कहा, जब मैं बढ़ा हो रहा था तो हमारे पास बहुत ज्यादा पैसा नहीं था. इस वजह से मेरे पेरेंट्स सेविंग्स, सेविंग्स और सेविंग्स करते थे ताकि हम सब गर्मियों की छुट्टियों में अब्रोड जा सकें. मुझे याद है हम इंडोनेशिया, सिंगापुर, इटली और यूएस जाया करते थे. यूएस में हमारे कई सारे रिलेटिव्स रहते हैं और दिसंबर में हम लोग अपने दादा दादी के साथ गोवा जाते थे. 

रणवीर सिंह के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. गरीबी को लेकर रणवीर की इस डेफिनेशन ने कई लोगों की भावनाएं आहत हुईं और उन्होंने रणवीर सिंह को #YoRanveerSoPoor कर ट्रोल करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर #YoRanveerSoPoor ट्रेंड होने लगा.

हालांकि, वर्क फ्रंट पर बात करें तो साल की शुरुआत में रणवीर की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म मे रणवीर की एक्टिंग की काफी सरहाना की गई थी. जिसके बाद रणवीर के पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग खत्म की है. वहीं वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसके अलावा रणवीर 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. 

Back to top button