जब रणबीर कपूर के लिए बिग बी ने कह दी ये बड़ी बात कि किसी ने सोचा नही होगा…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर को आज का सुपरस्टार मानते हैं। बिग बी ने रणबीर के बचपन से जुड़ी एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि ‘ये बड़ी आंखों वाला बच्चा आज का सुपरस्टार है रणबीर कपूर।’

बॉलीवुड: रामू की बात पर नाराज हुईं टाइगर की मां और बहन, दिया करारा जवाब

जब रणबीर कपूर के लिए बिग बी ने कह दी ये बड़ी बात कि किसी ने सोचा नही होगा...

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा करते रहते हैं।वहीं इस बार उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें एक क्यूट बच्चा नजर आ रहा है। यह बच्चा कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हैं। यह ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर काफी पुरानी है, इस तस्वीर में रणबीर बहुत ही मासूम दिख रहे हैं।

रणबीर के साथ इस तस्वीर में उनकी बहन रिद्धिमा कपूर भी नजर आ रही हैं। दोनों बहन-भाई के अलावा उनकी मम्मी नीतू कपूर, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन भी तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि रणबीर और अमिताभ बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रैगन’ में साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। दोनों के प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले ये दोनों ‘वेकअप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम कर चुके हैं।

Back to top button