ये 3 नाम वाले लोग होते हैं भगवान शिव जी के बहुत प्रिय

वैसे तो हर व्यक्ति में भगवान का अंश होता है. कहते हैं हर इंसान में कहीं ना कहीं भगवान वास करते हैं. सच्चे मन से अगर भगवान की आराधना की जाये तो हमे इस बात का एहसास हो सकता है. लेकिन इसके अलावा हम  आज आपको कुछ ऐसे तीन नाम वालों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भगवान शिव का अंश हैं. जी हाँ, उन तीन नाम वालों पर भगवान शिव की कृपा अत्यधिक रहती है. आइए जानते हैं कौन है वो तीन.ये 3 नाम वाले लोग होते हैं भगवान शिव जी के बहुत प्रिय

* R नाम के लोग :

कहते हैं जिनका नाम R से शुरू होता है वो भगवान शिव का अंश होते हैं. वो भगवान शिव की तरह सहनशील और क्रोध पर काबू करने वाले हैं. इन लोगों पर भगवान शिव की कृपा बनी रहती है.

* C नाम के लोग :

जिनका नाम C से शुरू होता है वो बहुत ही क्रोध करने वाले होते हैं. जिस तरह शिवजी अपने गुस्से से प्रचंड रूप दिखाते हैं वैसे ही इनका गुस्सा भी होता है. लेकिन ये लोग बिना कारण गुस्सा नहीं करते. इन्हें धोखा पसंद नहीं होता जिसके कारण ये गुस्से में आ जाते हैं. ऐसे लोगों को भगवान शिव की आराधना करना चाहिए.

* P नाम के लोग :

ऐसे लोग जीवन में कभी हार नहीं मानते और लगातार प्रयास करते हैं और सफल होते हैं. भगवान शिव की कृपा इन पर बनी रहती है. ऐसे लोगों को भगवान शिव की निरंतर आराधना करना चाहिए. 

इन नाम वालों में भगवान शिव का अंश पाया जाता है, अगर आप भी चाहते हैं भगवान शिव की कृपा आप पर बनी रहे तो नियमित रूप से भगवान शिव की भक्ति करें.

Back to top button