ये है अनोखा रिसोर्ट जहां आपको मिलेगी फ्री सेक्स सर्विस

ग्राहक को आकर्षित करने के लिए होटल और रिसोर्ट ओनर कई तरीके अपनाते है. इसमें वो कई बार ऐसे ऑफर रखते है जिससे ग्राहक खुद को वहां आने से रोक ही नहीं पाता. अपने कई ऑफर सुने होंगे लेकिन रिसोर्ट में बुकिंग पैकेज के साथ सेक्स सर्विस सुनकर शायद आप भी चौंक गए होंगे. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी वहां जाना चाहेंगे.  ये है अनोखा रिसोर्ट जहां आपको मिलेगी फ्री सेक्स सर्विस

दरअसल, कोलंबिया में एक वेश्यालय को सेक्स रिजॉर्ट में बदल दिया गया है. इस रिजॉर्ट में आपको तमाम आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी और जिंदगी की टेंशन से दूर यहां पर आप खुद को कूल और इरोटिक महसूस कर सकते हैं. रिजॉर्ट में मिलने वाली दूसरी सुविधाओं के अलावा यहां पर सेक्स सर्विस भी उपलब्ध है. यहां अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है. इस रिजॉर्ट में आपकी पहचान पूर्ण रुप से गुप्त रखी जाती है. साथ ही आपकी सिक्युरिटी का भी पूरा ख्याल रखा जाता है. इस रिजॉर्ट में ओवरनाइट पैकेज से लेकर गोल्ड पैकेज तक उपलब्ध है.

दक्षिणी अमेरिका के कोलंबिया में स्थित इस रिजॉर्ट का नाम है गुड गर्ल्स रिजॉर्ट. इस गुड गर्ल्स रिजॉर्ट का वेबसाइट यहां ऑफर की जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताता है. इस वेबसाइट पर लिखा है, ‘गुड गर्ल्स रिजॉर्ट कोलंबिया का पहला इरोटिक रिजॉर्ट है, इस बेहतरीन रिजॉर्ट में निजी विलाज बने हैं और आपकी सेवा में यहां कोलंबिया की हसीन महिलाएं मौजूद हैं. यहां आकर आप अपनी फैंटसी पूरी कर सकते हैं.’ यानि ये किसी के लिए भी एक शानदार ऑफर हो सकता है. 

Back to top button