ये वीडियो, जिसमें इज्जत बचाने के लिए लड़की भागती है, लेकिन…

नई दिल्ली – आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें बलात्कार जैसे मुद्दे को काफी अलग नजरिये से दिखाया गया है। वायरल हो रहा यह वीडियो आपके रोगटे तो खड़े कर ही देगा साथ ही साथ आपको इस मुद्दे पर एक अलग सोच भी दिखाता है। हमारे यहां महिलाओं और लड़कियों के सम्मान की बात हमेशा ही होती रहती हैं लेकिन वो सिर्फ बातें ही बनकर रह जाती हैं। समाज आज भी लड़कियों को सिर्फ भोग की वस्तु समझता है। 

बलात्कार की कोशिश कर रहे थे लड़के :

आज दुनिया भर में महिलाओं की सुरक्षा सभी के लिए चिंता का विषय है। इस समस्या का सिर्फ एक ही हल हो सकता है वो है महिलाओं या लड़कियों के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए। खैर ये तो एक लंबा विषय है जिसपर चर्चा आगे भी चलती रहती है। अब बात करते हैं इस वीडियो की।

जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद सभी लोग सदमे में हैं। दरअसल, इस वीडियो में एक लडकी के साथ ऐसा कुछ होता है जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। दुनिया में एक ओर जहां आधुनिकता छाई हुई है तो वहीं दुनिया भर के सामने लोगों की संकीर्ण मानसिकता से निपटने की भी चुनौती है।

वायरल हो रहा है ये वीडियो :

वैसे तो दुनिया आतंकवाद और पर्यावरण जैसे अनगिनत मुद्दों से घिरी हुई है। लेकिन महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ होने वाले अपराध सबसे प्रमुख चुनौती हो गई है। इस वीडियो में एक लड़की को जब इंसानी भेडियों का झुंड घेर लेता है और उसकी इज्जत लूटने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द से जल्द प्रेग्नेंट होने के लिए अपनाएँ ये SEX पोजीशन, और करें…

इस वीडियो में कुछ लड़कों से एक लड़की के इज्जत बचाने का संघर्ष दिखाया गया है, जो उसकी इज्जत लूटने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते की यह वीडियो किस फिल्म का है, लेकिन इस वीडियो के जरिए समाज को लड़कियों के खिलाफ होने वाले अपराधों के बारे में जागरूक किया गया है।ये वीडियो, जिसमें इज्जत बचाने के लिए लड़की भागती है, लेकिन…

 

 

Back to top button