आपको ये नुस्खा बताएगा की राजा कैसे अपनी 100 रानियों को संतुष्ट करता था, देखिए विडियो!

आपको ये नुस्खा बताएगा की राजा कैसे अपनी 100 रानियों को संतुष्ट करता था, देखिए विडियो! आज कल अधिक मानसिक तनाव की वजह से सेक्स की बहुत कमजोरी पाई जाती है । आज जितनी हम भाग दोड कर रहे है दोस्तों और मेट्रो सिटी में जो प्रदूषण है इसकी वजह से हमारी सेक्स करने की अनिच्छा बढती जा रही है जिससे की हमारी सेक्स लाइफ नीरस हो जाती है । इससे बचने के लिए हम आज आपके लिए ऐसा प्रयोग ले कर आये है जो 3 रोगों का अकेला एक राम बाण इलाज है । अपनी सम्भोग की शक्ति को कैसे आप बढ़ा सकते है कैसे आप शक्तिशाली बना सकते है |

हरे आंवले का रस व समान मात्र में शहद को मिला कर सुबह खली पेट लेने से वीर्य की शुद्धि होगी ये प्रयोग पहले 15 दिन करना है ।प्याज का रस व समान मात्र में शहद मिला कर सुबह खाली  पेट लेना है ये पहले 15 दिन के बाद अगले 15 दिन तक करना है ।पहले प्रयोग के बाद 2 लिटर शुद्ध देसी गाय का दूध लेना है उसमे 50 ग्राम किशमिस को रात्रि में भिगो कर रखना है सुबह आधा किलो प्याज लेना है और उसको काट कर उसे दूध में मिलाना है उसके बाद उस दूध को पकाना है उसमे 50 ग्राम बादाम की गिरी मिलानी  है उसको तब तक पकाना है जब तक वह 1/3 न रह जाए ।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान की इस मुजरा डांसर ने अपने हुस्न से बिस्तर पर लगा दी आग…देखे विडियो

उसके बाद उसको निकल कर एक कांच के बर्तन में रखना है । उसको हर रोज सोते समय 2 चम्मच गाय के दूध के साथ लेना है जिससे आपकी सम्भोग की शक्ति बढ़ेगी ।

 
Back to top button