ये खूबसूरत पायल बढ़ाएगी आपके पैरो की खूबसूरती

पायल ज्यूलरी का सबसे अहम हिस्सा होता है. जो लड़कियों के पैरो को और भी खूबसूरत बनाता है.पायलो का फैशन कभी भी आउट नहीं होता है.ये आज भी उतना ही खास, जितना पहले पुराने समय में हुआ करता था. अगर बदलाव आया है तो बस इतना की पहले पाजेबो का फैशन था लेकिन अब यह गोल्ड के साथ और भी कई मेटैरियल में मिल जाती है. 

ये खूबसूरत पायल बढ़ाएगी आपके पैरो की खूबसूरती

आज हम आपको कुछ ट्रैंडी और यूनिक डिजाइन्स की पायलो के बारे में बताएंगे, जिनको आप ट्राई कर सकती है. 

1-कुछ लड़कियों को हैवी लुक वाले एंक्लेट्स पसंद नहीं होती, उनके लिए सिंपल एंक्लेट्स अच्छा ऑप्शन है. इनको ग्रैस भी काफी आती है. इनको आप चांदी या गोल्ड दोनों में बना सकती है. यह हमेशा ट्रैंड में रहती है. 

2-यदि आप आउट-ऑफ-द-बॉक्स लगना चाहती है तो मनके वाली पायल सही विकल्प हैं. इनमें आपके की कलर मिल जाएंगे. 

3-पुराने समय से दुल्हन को ट्रैडिशनल इंडियन पायल पहनाई जाती है. इससे ब्राइड्स का लुक और निखर कर सामने आता है. यह मजबूत भी काफी होती है और क्लासी लुक देती है. साथ ही दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए बैस्ट ऑप्शन है.

4-सोने की पायल का इस्तेमाल राजा-महाराजा के समय में किया जाता था लेकिन आज के समय में भी इसका ट्रैंड चल पड़ा है. आपको गोल्ड की काफी डिजाइनर पायलें मिल जाएंगी. सोने की पायलों की खास बात होती है कि इसमें अलग-अलग मोतियों का इस्तेमाल किया जाता है, जो काफी आकर्षित लगती है.  

5-शादी की रिस्मों में क्लासिक और हैवी पायल काफी अच्छा ऑप्शन होता है. मेहंदी में सजे पौरों में इस तरह की पायलें काफी स्टाइलिश लगती है.  

Back to top button