यह थी विराट कोहली की 5 गर्लफ्रेंड्स, कौन है सबसे खूबसूरत?

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत ही हैंडसम और स्टाइलिश है। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली है। लेकिन इससे पहले उनकी कई गर्लफ्रेंड्स थी। चलिए हम उनमें से 5 के बारे में जानते है।
5. संजना

2009 में विराट कोहली ने कन्नड़ अभिनेत्री संजना को डेट किया था। दोनों को कई बार पार्टियों में साथ देखा गया था। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे। लेकिन कुछ सालो बाद संजना ने इंटरव्यू में कहा कि वह बस अच्छे दोस्त है। लेकिन सभी जानते है कि यह बस कहने के लिए ही होता है।
4. तमन्ना भाटिया

2012 और 2013 में विराट और तमन्ना के रिश्ते के बारे में कई बातें सामने आई थी। शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। इस बारे में दोनों ने बात करने से मना किया था और फिर दोनों ज़्यादा बात भी करते हुए नहीं दिखाई दिए।
3. सारा जेन डायस

दोनों की कोई पहचान नहीं थी लेकिन एक कॉमन दोस्त के कारण मुलाकात हुई थी। उसके बाद दोनों चुपके मिलते थे। एक दिन दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। उनका कहना था कि व्यस्त शेड्यूल के कारण वह एक दूसरे को समय नहीं दे पाते।
2. इसाबेल लेटी

विराट कोहली ने मॉडल और अभिनेत्री इसाबेल लेटी को भी डेट किया है। 2014 में इसाबेल ने इस बात को खुद स्वीकार किया था कि विराट और उनका रिश्ता है। दोनों के बीच 2 वर्षों तक प्यार रहा, लेकिन फिर दोनों अलग हो गए।
1. अनुष्का शर्मा

2014 में मैदान में खुलेआम विराट ने अनुष्का को किस दिया था। जिसके बाद सभी को लगने लगा कि दोनों के बीच कोई संबंध है। इसके बाद 2017 में दोनों ने शादी कर ली और सबकी शंकाओं को यकीन में बदल दिया।

Back to top button